सरकार बताये कमाल हुसैन के हत्यारों के घर पर कब चलेगा बुलडोजर :- शैलेंद्र यादव ललई


जौनपुर। सुजानगंज स्थित लोहिंदा गांव के निवासी मृतक कमाल हुसैन के घर शोक संवेदना व्यक्त करने गये पूर्व मंत्री एवं सपा नेता शैलेंद्र यादव ललई ने प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि सरकार बताये कि आखिर कमाल हुसैन के हत्यारों पर बुलडोजर कब चलेगा। उन्होंने कहाकी मृतक कमाल हुसैन
और उनके परिवार वालों के साथ दबंगों द्वारा की गई घटना बहुत ही जघन्य और हृदय विदारक है।
योगी राज, कानून का राज होने का कपोल कल्पित ढोल पीट रहा है लेकिन सच्चाई ये है कि कानून व्यवस्था उत्तर प्रदेश में कहीं दिखती ही नही है। श्री यादव जिला स्तरीय पदाधिकारीओ सहित स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ मृतक कमाल हुसैन के गांव सुजानगंज के लोहिंदा पहुंचकर परिवार वालों से विस्तृत जानकारी ली और शोक संवेदना व्यक्त किया।
उन्होंने पुलिस अधीक्षक से वार्ता कर परिवार वालों का मेडिकल कराने एवं संपूर्ण सुरक्षा की बात कहा। अभी भी परिवार वालों को हत्यारों के परिवार द्वारा धमकियां लगातार मिल रही हैं ऐसे में संपूर्ण थाने का स्थानांतरण कर नए अधिकारियों को नियुक्त कर मृतक के परिवार वालों की सुरक्षा और मदद की जाए।
उन्होंने कहा कि हत्यारों ने मृतक कमाल हुसैन और उसकी पत्नी को इतना मारा की वह मरणासन्न हो गई, यहां तक कि मृतक की भाभी की आंख फोड़ दी, नन्ही बच्ची को पटक दिया, परिवार वालो में से कोई भी ऐसा नहीं बचा जिन्हे बुरी तरह से पीटा न गया हो, पूरा परिवार भयंकर रूप से चोटिल है, दहशत में है, ऐसे में थाना सुजानगंज की घोर लापरवाही है की अभी तक किसी का मेडिकल मुआयना भी नहीं कराया गया।
पूर्व मंत्री ने पुलिस कप्तान से फोन पर वार्ता करते हुए मृतक के परिवार वालों की हर संभव मदद दिलाने की बात किया। उन्होंने आगे कहा कि मैं मांग करता हूँ की हत्यारों के खिलाफ गैंगस्टर और एनएसए लगाया जाए,अपराधी चाहे किसी भी धर्म और जाति को हो बुलडोजर चलना चाहिए, सरकार मृतक के परिवार वालों के साथ इंसाफ करे और उनके परिवार को 20 लाख की आर्थिक मदद करे।
अगर सरकार मृतक के परिवार वालों की मदद और इंसाफ नहीं करती तो सरकार को सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास का झूठा ढिंढोरा पीटना बंद कर देना चाहिए।
पूर्व मंत्री श्री यादव ने परिवार वालों के बीच लगभग 2 घंटा रहकर पूरी घटना की जानकारी लेने के बाद सांत्वना देते हुए हर संभव मदद का भरोसा दिलाते हुए प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को पूरी घटना से अवगत कराया।उक्त अवसर पर पूर्व जिला महासचिव हिसामुद्दीन शाह, पूर्व जिला कार्यकारिणी सदस्य जयनाथ यादव, प्रमोद यादव सहित क्षेत्रीय कार्यकर्ता गण एवं आम संभ्रांत जन उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची