भाजपा के इस सांसद का पत्र देख भड़का थानेदार, पीड़ित की जमकर पिटाई कर शान्ति भंग के आरोप में कर दिया चालान




उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के रानी की सराय थाने के एसओ पर एक व्यक्ति ने गंभीर आरोप लगाया है। एसपी ऑफिस पहुंचे पीड़ित ने बताया कि वह आजमगढ़ सांसद के पास अपनी समस्या लेकर पहुंचा था। सांसद ने उसकी समस्या को अपने पैड पर लिखवा कर दिया और कहा कि जाओ एसओ को दे दो। वे समस्या का समाधान करा देंगे। लेकिन हुआ इसका उलटा।
सांसद के पत्र को देख कर एसओ भड़क उठे और एक में बंद कर उसकी जम कर पिटाई कर दी। उसने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है। तमौली गांव निवासी विनोद रास्ते के विवाद के समाधान के लिए आजमगढ़ सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ से मिला था। सांसद ने उसकी शिकायत को अपने लेटर पैड पर लिखवाया।
विनोद को देते हुए कहा कि जाओ इसे एसओ को दे देना, तुम्हारी समस्या का समाधान हो जाएगा। इसके बाद विनोद सांसद का पत्र लेकर रानी की सराय थाने पर पहुंचा। आरोप है कि सांसद का पत्र देखते ही एसओ रानी की सराय भड़क उठे। विनोद ने आरोप लगाया कि उसे थाने में बंद कर जम कर पिटाई की गई।
पीड़ित का आरोप है कि एसओ की पिटाई से उसके कान में कुछ दिक्कत आ गई है। शनिवार को पीड़ित शिकायती पत्र के साथ एसपी कार्यालय पहुंचा। पत्रक सौंप कर एसओ के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। पीड़ित का यह भी आरोप है कि एसओ ने मारने-पीटने के बाद उसका व उसकी पत्नी का 151 में चालान भी कर दिया था।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत