चाची के अवैध संबंध का विरोध करने पर भतीजी की हत्या,जानें पूरी कहांनी


अवैध संबंधों का विरोध करने पर चाची ने अपने प्रेमी, उसके भाई और पति के साथ मिलकर अपने भतीजी की हत्या की थी। खुलासे तक पहुंच जाने के बाद पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। घटना प्रदेश के जनपद हरदोई स्थित पचदेवरा थाना क्षेत्र के हथौड़ा गांव की है हलांकि पुलिस का दावा है जल्द होगा किशोरी की हत्या का खुलासा। 
मामले में चार लोगों के खिलाफ हत्या, हत्या की साजिश रचने समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है।  पचदेवरा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी (15) का शव थाना क्षेत्र के बिसौली गांव के जंगल में पड़ा मिला था। शुरुआत से ही पुलिस किसी करीबी के ही घटना में शामिल होने के बिंदु पर जांच कर रही थी।
इसमें ऑनर किलिंग का भी बिंदु शामिल था। किशोरी के पिता ने अपने भाई, उसकी पत्नी और पत्नी के प्रेमी तेज प्रताप और तेज प्रताप के भाई राजीव के खिलाफ हत्या, हत्या की साजिश रचने आदि की रिपोर्ट दर्ज कराई है। तहरीर में बताया है कि 30 जून को शाम साढ़े पांच बजे गांव की चौपाल पर वह दो लोगों के साथ बैठा था।
इसी दौरान भाई वहां आया और मारपीट करने लगा।  किशोरी के पिता के मुताबिक भाई गाजियाबाद में नौकरी करता है, जबकि उसकी पत्नी गांव में रहती है। आरोप है कि तेज प्रताप के अवैध संबंध भाई की पत्नी से हैं। इसके चलते भाई के मकान में तेज प्रताप और उसके भाई राजीव का आना जाना बना रहता है।
किशोरी इसका लगातार विरोध कर रही थी। 30 जून की रात दस बजे किशोरी का पिता गांव के ही एक बाग में बने खाली मकान में छत पर जाकर सो गया था। सुबह छह बजे जब वह वापस घर पहुंचा, तो बेटी घर पर नहीं थी और घर में खून के छींटे पड़े थे। इसी बीच पता चला कि बेटी का शव बिसौली गांव के जंगल में पड़ा है।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं
प्रभारी निरीक्षक पचदेवरा विद्या सागर पाल ने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। पोस्टमार्टम में गलाकाट कर हत्या व पेट में कोई नुकीले हथियार को घोंपने का खुलासा हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन हत्या धारदार हथियार से किये जानें की पुष्टि हुई है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त