जौनपुर के थाना लाइन बाजार क्षेत्र में गरजी गोलियां,एक व्यक्ति घायल,ट्रामा सेंटर हुआ रेफर,हमलावरो की तलाश में पुलिस

जौनपुर। जनपद की पुलिस की हनक से बेखौफ दबंगो ने फिर थाना लाइन बाजार  क्षेत्र स्थित ग्राम कनकपुर फतेहगंज में गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरे इलाके में दहशत फैलाते हुए ग्रामवासी 40 वर्षीय किसान सभापति यादव पुत्र बंशराज यादव को गोली मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया है। जो इस समय वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर में जीवन मौत के बीच संघर्ष कर रहा है। मिली खबर के अनुसार सोमवार की रात्रि नौ बजे दबंगों ने उस समय गोली मारी जब वह जौनपुर शहर से बाइक द्वारा अपने घर जा रहे थे। बेख़ौफ बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली सभापति यादव के सीने के बाएं तरफ और कान के पीछे लगी। घटना की सूचना पर मौके से पहुँचे परिजनों ने आनन फानन में जिला अस्पताल लेकर पहुँचे। जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर उनकी गंभीर स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज हेतु वाराणसी ट्रामा सेन्टर के लिए रेफर कर दिया है। घायल सभापति यादव की हालत बेहद नाजूक बताई जा रही हैं।
घायल सभापति यादव के बड़े भाई सभाजीत यादव ने बताया कि हमलावरों की गोली से घायल  छोटे भाई सभापति यादव को बोलने की शक्ति नहीं थी फिर भी वह दो हमलावरो का नाम कागज पर लिखकर बताया है। तीसरे का भी नाम लिख रहे थे कि बेहोश हो गये। 
सभाजीत यादव के अनुसार जिन दो हमलावरों का नाम सभापति ने लिखित दिया है वह दोनों हमलावर कनकपुर गांव के ही निवासी हैं जिनसे उनकी कोई रंजिश नहीं थी फिर भी छोटे भाई सभापति को लक्ष्य कर सीने और कान के पीछे गोली मारी है इस घटना में घायल सभापति की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने तत्काल घायल को ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया है।खबर मिली है कि सभापति यादव के सीने में गोली फंसी हुई है जिसके लिए बीएचयू के डॉक्टरों द्वारा ऑपरेशन किया जाएगा। 
घटना की खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए हमलावरो की तलाश में जुट गयी है खबर लिखे जाने तक हमलावर पुलिस पकड़ से दूर थे। जबकि अधिकारी दावा करते है हमलावर जल्द सलाखों के पीछे होगे।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त