रिवर व्यू क्लब द्वारा वरिष्ठ चिकित्सक डाॅ आर पी यादव के पिता एवं समाज सेवी स्व राम नाथ यादव के निधन पर श्रद्धान्जलि


जौनपुर। जनपद के वरिष्ठ चिकित्सक एवं सुनीता हास्पिटल के अधिष्ठाता डाॅ आर पी यादव के पिता एवं समाज सेवी राम नाथ यादव (84 वर्ष) निवासी ग्राम बागबहार जनपद आजमगढ़ के निधन पर आज मंगलवार को होटल रिवर व्यू क्लब के तत्वावधान में वरिष्ठ पत्रकार एवं जौनपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष कपिल देव मौर्य के नेतृत्व एवं चिकित्सक डाॅ आर पी यादव की उपस्थिति में एक शोक सभा करते हुए क्लब के सभी सदस्यों स्व राम नाथ यादव के प्रति दो मिनट का मौन रखकर मृत आत्मा की शान्ति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया है।उनका निधन 28 अगस्त सोमवार को उनके पैतृक आवास पर हुआ था।
इस अवसर पर जौनपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष श्री मौर्य ने स्व राम नाथ यादव के जीवन पर प्रकाश डालते हुए उनके सामाजिक कार्यो को बताया और कहा कि स्व यादव जी अपने जीवन काल में हमेशा गरीब शोषित वंचित जनो की हर संभव सहायता करते थे। उन्होंने अपने सद विचारो और समाजिक व्यवस्थाओ के लिए अपने जीवन को समर्पित किया था यह अपने आप में बड़ी और महत्वपूर्ण है। स्व यादव के सद्कर्मो का फल है कि उनके सभी पुत्र समाजिक उचाईयों को छूते हुए चिकित्सक अथवा अन्य माध्यमो से जन सेवा के भाव से काम कर रहे है।
इस अवसर पर डाॅ वीके यादव (चर्म रोग विशेषज्ञ ) कांग्रेस नेता विकेश उपाध्याय विक्की ,पत्रकार लक्ष्मी नरायन यादव, ओमप्रकाश यादव, शशिभूषण यादव, राम कृष्ण यादव,सादिक,डाॅ एस के यादव, डाॅ नरेन्द्र यादव, अमित कुमार यादव पिन्टू ,राजेश कुमार सिंह, उमाशंकर यादव, परवेज आलम,रानू सिंह, अवनीश सिंह आदि सदस्यो ने शोक सभा में उपस्थित रहते हुए मृत आत्मा की शान्ति के लिए दो मिनट का मौन रखकर ईश्वर से प्रार्थना करते परिवार को इस दुख को सहन करने हेतु शक्ति प्रदान करने के लिए ईश्वर से कामना किया है।

Comments

Popular posts from this blog

स्वामी प्रसाद मौर्य के कार्यालय में तोड़फोड़ गोली भी चलने की खबर, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सड़क चौड़ीकरण के लिए जानिए कौन कौन से मन्दिर टूटने के कगार पर ,क्या है लोक निर्माण विभाग की योजना

लोकसभा चुनाव के लिए सायंकाल पांच बजे तक मतदान का प्रतिशत यह रहा