जौनपुर : बरसठी क्षेत्र में लाश मिलने से सनसनी, हत्या की संभावना, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी


जौनपुर। जनपद के थाना बरसठी क्षेत्र स्थित निगोह के पास कटवार मार्ग पर निगोह गांव के निकट एक युवक की फेंकी गयी लाश मिलने से सनसनी फैल गयी है उसके हत्या की आशंका जताई जा रही है। खबर मिलते ही आसपास के ग्रामीण भारी संख्या में घटनास्थल पर पहुँचे और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। युवक की पहचान जनपद भदोही स्थित सुरियावां थाना क्षेत्र निवासी चंदन गौतम पुत्र कैलाश के रूप में हुई है। वह निगोह में एक बारात में शामिल होने के लिए आया था।

बता दें 38 वर्षीय दिव्यांग चंदन गौतम रविवार को निगोह गांव में जितेन्द्र के घर लड़की की शादी में आयी बारात में शामिल होने आया था। दूसरे दिन सुबह गांव से ही कुछ दूर निगोह कटवार मार्ग पर सड़क किनारे पानी में उसकी लाश मिली। उसके कान से रक्तस्राव हो रहा था, घटना स्थल पर ही ऐसा संकेत मिला कि मृतक के साथ मारपीट हुई है और वही उसकी हत्या कर लाश फेंक दिया गया।सड़क किनारे दो फिट नीचे गड्ढे में बाइक के पहिये का निशान है और उसका इंडिकेटर वही टूटा है और घास पूरी तरह से रौंदा गया है। आशंका जतायी जा रही है कि घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे बाइक लेकर भाग गये है। लाश की खबर मिलने के बाद पुलिस एवं आसपास गांव के लोग व बारात के लोग पहुँच गये। बारात के लोग ही शव की पहचान किया और उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी।

मृतक तीन भाइयों में दूसरे नम्बर का था, उसके चाचा सुभाष ने बताया कि वह शाम को करीब साढ़े सात बजे बारात के लिए निकला था। हलांकि पुलिस इस मामले की लीपापोती करने की कहांनी बनाते हुए एक्सीडेंट होने की संभावना जता रही है।
एसओ ने बताया कि पोस्टमार्टम आने के बाद ही घटना के बारे में कुछ कहा जा सकता है। एक्सीडेंट का भी मामला हो सकता है। पुलिस  ने यह साफ नहीं किया कि एक्सीडेंट किससे हुआ और घटनास्थल की घास रौंदी कैसे गयी है। फिलहाल जांच पड़ताल जारी है।परिवार में मातम छाया है।


Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश