ए0के0टी0यू0 द्वारा आयोजित जोनल प्रतियोगिता में अशोका इंस्टीट्यूट के छात्रों ने जीता स्वर्ण पदक


पहड़िया स्थित अशोका इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलाजी एण्ड मैनेजमेंट के छात्र छात्राओं ने ए0के0टी0यू0 द्वारा आयोजित दो दिवसीय जोनल प्रतियोगिता 2023 में 3 स्वर्ण, 2 रजत एवं 2 कास्य पदक जीतकर अपना और अपने संस्थान का नाम रौशन किया। यह प्रतियोगिता प्रयागराज के शम्भू सिंह इंस्टीट्यूट आफ इंजीनियरिंग एण्ड टेक्नोलाजी के परिसर में आयोजित थी। 
प्रतियोगिता में ए0के0टी0यू0 से सम्बद्ध अनेकों कालेज के छात्रों द्वारा हिस्सा लिया जिसमें अशोका इंस्टीट्यूट के छात्र छात्राओं द्वारा उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए विजेताओं की सूची में अपना नाम दर्ज कराते हुए बड़ी सफलता अर्जित किये। प्रतियोगिता में सर्वप्रथम 400मीटर दौड़ में सुप्रिया यादव ने प्रथम स्थान पाकर स्वर्ण पदक जीता और यह सिलसिला जारी रखते हुए शतरंज में राखी गुप्ता और अमिषा द्वारा भी स्वर्ण पदक  तथा 400 मीटर रिले रेस में प्रतीक, नवाजिस, अभिमन्यु और अनिल की टीम ने स्वर्ण पदक हासिल करते हुए कुल 3 स्वर्ण पदक संस्थान के नाम करने में सफल रहे। वहीं 400 मीटर बालिका रिले रेस में अंशु यादव, सुप्रिया, वैष्णवी और सौम्या की टीम ने द्वितीय स्थान प्राप्त करते हुए रजत पदक जीता इसके अलावा 100मीटर दौड़ में सुप्रिया नेे भी रजत पदक प्राप्त किया तथा 400मीटर की दौड़ में प्रतीक और भाला फेंक में वैष्णवी को कांस्य पदक मिला।    
संस्थान के चेयरमैन ई0 अंकित मौर्य द्वारा बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने स्पोर्ट्स इंचार्ज श्री सुनील यादव को भी बधाई दी जिनके द्वारा दिये हुए प्रशिक्षण से छात्रों ने यह उपलब्धि हासिल की। संस्थान के वाइस चेयरमैन डा0 अमित मौर्य ने सभी को बधाई देते हुए अन्य सभी छात्रों को भी हौसला दिलाया कि वे भी अपनी मेहनत के बल पर मेडल पा सकते हैं चाहे वह स्पोर्टस हो या एजुकेशन, यह तभी सम्भव है जब आप एक लक्ष्य बनाकर अपनी मंजिल की ओर आगे बढ़े। 
संस्थान की डाइरेक्टर डा0 सारिका श्रीवास्तव द्वारा छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि छात्रों के भविष्य हेतु संस्थान में हर प्रकार की सुविधा उपलब्ध है जिससे वे अपने अध्ययन को लगातार जारी रखते हुए भविष्य में अपना और संस्थान का नाम रौशन करते रहेेंगे। 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त