कोहरे के चलते डम्पर और टैम्पो में जबरदस्त टक्कर, सात यात्री गम्भीर रूप से घायल उपचार जारी, पुलिस ने की विधिक कार्यवाई



जौनपुर। जनपद के थाना मड़ियाहूं क्षेत्र स्थित हनुमंत नगर नवोदय विद्यालय के पास जौनपुर मिर्जापुर मार्ग पर कोहरे के कारण डम्पर और टैम्पो (आटोरिक्शा) में जबरदस्त टक्कर हो गई जिसके कारण टेम्पो के परखचे उड़ गए और और उसमें सवार सभी सात यात्री गम्भीर रूप से घायल हो गए है। तीन गम्भीर घायलो को जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया है तो चार का इलाज सीएचसी मड़ियाहूँ में हो रहा है। दुर्घटना के बाद डम्पर चालक फरार हो गया।घटना के खबर आने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलो को उपचार हेतु भेजवाने के पश्चात दोनो वाहनो को हिरासत में लेकर विधिक कार्यवाई कर दी है।
मिली खबर के अनुसार रविवार की प्रातःकाल लगभग साढ़े पांच बजे नेवढ़ियां थाना क्षेत्र स्थित ग्राम हथेरा से ग्राम वासी वकील चौहान नामक व्यक्ति अपने टैम्पो पर अपने गांव के पप्पू चौहान, मंजू चौहान, चुलबुल चौहान, काजल देवी, चरी चौहान सहित 2 वर्ष की एक बच्ची को लेकर मड़ियाहूँ मछलीशहर होते हुए प्रयागराज से ट्रेन पकड़ने के लिए जा रहे थे। आटो चालक जैसे ही अपने आटो को लेकर लगभग 06 बजे प्रातः थाना मड़ियाहूँ क्षेत्र स्थित हनुमंत नगर नवोदय विद्यालय के पास जौनपुर मिर्जापुर मार्ग पर पहुंचे तभी तेज गति से आ रहा डम्पर ने टैम्पो को जोरदार टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी तेज थी कि टैम्पो के परखचे उड़ गए और उसमें सवार सभी यात्री गम्भीर रूप से घायल हो गए। 
दुर्घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई ग्रामीण राहत कार्य में जुटते हुए पुलिस को सूचित किए। दुर्घटना के बाद डम्पर चालक सहित टैम्पो चालक भी वाहन छोड़कर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी मड़ियाहूँ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर घायलो को तत्काल उपचार के लिए भेजवाया और दोनो वाहनो को हिरासत में लेकर विधिक कार्यवाई सुनिश्चित कर दी है। बताया जा रहा है कि प्रातःकाल के समय सड़क पर घना कोहरा के कारण दूर तक दिखाई नहीं दे रहा था इसी के चलते दोनो वाहनो के चालक खतरे को समझ नहीं सके और दुर्घटना हो गई है।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

एंटी करप्शन टीम के हत्थे चढ़ा चपरासी ढाई लाख रुपए घूस ले रहा था चपरासी सहित एसीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद