कोहरे के चलते डम्पर और टैम्पो में जबरदस्त टक्कर, सात यात्री गम्भीर रूप से घायल उपचार जारी, पुलिस ने की विधिक कार्यवाई



जौनपुर। जनपद के थाना मड़ियाहूं क्षेत्र स्थित हनुमंत नगर नवोदय विद्यालय के पास जौनपुर मिर्जापुर मार्ग पर कोहरे के कारण डम्पर और टैम्पो (आटोरिक्शा) में जबरदस्त टक्कर हो गई जिसके कारण टेम्पो के परखचे उड़ गए और और उसमें सवार सभी सात यात्री गम्भीर रूप से घायल हो गए है। तीन गम्भीर घायलो को जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया है तो चार का इलाज सीएचसी मड़ियाहूँ में हो रहा है। दुर्घटना के बाद डम्पर चालक फरार हो गया।घटना के खबर आने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलो को उपचार हेतु भेजवाने के पश्चात दोनो वाहनो को हिरासत में लेकर विधिक कार्यवाई कर दी है।
मिली खबर के अनुसार रविवार की प्रातःकाल लगभग साढ़े पांच बजे नेवढ़ियां थाना क्षेत्र स्थित ग्राम हथेरा से ग्राम वासी वकील चौहान नामक व्यक्ति अपने टैम्पो पर अपने गांव के पप्पू चौहान, मंजू चौहान, चुलबुल चौहान, काजल देवी, चरी चौहान सहित 2 वर्ष की एक बच्ची को लेकर मड़ियाहूँ मछलीशहर होते हुए प्रयागराज से ट्रेन पकड़ने के लिए जा रहे थे। आटो चालक जैसे ही अपने आटो को लेकर लगभग 06 बजे प्रातः थाना मड़ियाहूँ क्षेत्र स्थित हनुमंत नगर नवोदय विद्यालय के पास जौनपुर मिर्जापुर मार्ग पर पहुंचे तभी तेज गति से आ रहा डम्पर ने टैम्पो को जोरदार टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी तेज थी कि टैम्पो के परखचे उड़ गए और उसमें सवार सभी यात्री गम्भीर रूप से घायल हो गए। 
दुर्घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई ग्रामीण राहत कार्य में जुटते हुए पुलिस को सूचित किए। दुर्घटना के बाद डम्पर चालक सहित टैम्पो चालक भी वाहन छोड़कर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी मड़ियाहूँ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर घायलो को तत्काल उपचार के लिए भेजवाया और दोनो वाहनो को हिरासत में लेकर विधिक कार्यवाई सुनिश्चित कर दी है। बताया जा रहा है कि प्रातःकाल के समय सड़क पर घना कोहरा के कारण दूर तक दिखाई नहीं दे रहा था इसी के चलते दोनो वाहनो के चालक खतरे को समझ नहीं सके और दुर्घटना हो गई है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने