ट्रेलर और कार की जोरदार टक्कर में एक परिवार के चार सदस्यों की मौत तीन घायल परिवार में पसरा मातमी सन्नाटा


जनपद मीरजापुर स्थित थाना क्षेत्र अदलहाट के सिकिया गांव में टेढ़ुआ बाबा मंदिर के पास पेट्रोल पंप के पास शनिवार की देर रात लगभग 11.30 बजे ट्रेलर और कार के बीच हुई जबरदस्त टक्कर एक परिवार के चार सदस्यो की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में मां शकीला, उनकी दो बेटियां शगुफ्ता और हुस्न आरा और नाती दिलशान शामिल हैं, जबकि शकीला का बेटा तौफीक, बेटी शाइस्ता और नाती जोहान गम्भीर रूप से घायल है उनका उपचार बीएचयू ट्रामा सेंटर में चल रहा है। कार सवार चंदौली से एक रिश्तेदार की शादी से वापस वाराणसी होते हुए सोनभद्र जा रहे थे। मृतक हुस्न आरा चोपन के कड़िया प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाचार्य थीं।
मिली खबर के अनुसार सोनभद्र के राबर्ट्सगंज की ब्रह्मनगर कालोनी की शकीला बानो अपने बेटे तौफीक और बेटी ओबरा क्षेत्र के ईदगाह रोड अहमद नगर की रहने वाली हुस्न आरा, उनके बेटे दिलशान बख्तियार, दूसरी बेटी मुगलसराय थाना क्षेत्र के कुंडा कला की शगुफ्ता परवीन, तीसरी बेटी सोनभद्र के सुकृत के तकिया गांव की शाइस्ता खातून व उनके बेटे जोहान के साथ शनिवार की रात कार से सोनभद्र जा रही थीं।
ये लोग चंदौली के मुगलसराय थाना क्षेत्र के नाथूपुर कटेसर गांव के चुन्नू खां के घर शादी में शामिल होने गए थे। कार तौफीक चला रहा था। कार जैसे ही नारायणपुर से होते हुए के टेढुआ बाबा मंदिर के पास पहुंची कि सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार सड़क से दस मीटर दूर उछलकर अंकिता चिकित्सालय के गेट से जा टकराई जिससे अस्पताल के बरामदे की दीवार भी ढह गई। दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से बीएचयू ट्रामा सेंटर भेजा, जहां शकीला बानो उनकी बेटी हुस्न आरा, नाती दिलशान बख्तियार, दूसरी बेटी शगुफ्ता परवीन की मौत हो गई।
इस घटना से जहां परिवार में मातमी सन्नाटा पसर गया है वहीं पर पुलिस सभी शवो का पोस्टमार्टम कराते हुए विधिक कार्यवाई कर रही है। इस भीषण दुर्घटना के पीछे सड़क पर घना कोहरा के साथ तेज रफ्तार को बताया जा रहा है।


Comments

Popular posts from this blog

डीएम जौनपुर ने चार उप जिलाधिकारियों का बदला कार्यक्षेत्र जानें किसे कहां मिली नयी तैनाती देखे सूची

पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में जौनपुर की अहम भूमिका एसटीएफ को मिली,जानें कहां से जुड़ा है कनेक्शन

जौनपुर में आधा दर्जन से अधिक थानाध्यक्षो का हुआ तबादला,एसपी ने बदला कार्य क्षेत्र