जिद ही दिलाती है व्यक्ति को सफलता - कृपाशंकर सरोज


जौनपुर (बरईपार)। बोर्ड की परीक्षा में उत्तीर्ण छात्र छात्राओ को मिली सफलता पर  क्षेत्र पंचायत सदस्य अंकित यादव के द्वारा आयोजित समारोह समारोह में को सम्बोधित करते हुए आईएएस कृपाशंकर सरोज ने कहा जिद ऐसी चीज है जो दुनियां जो चाहो वह मिल ही जाती है। ठानने की जरूरत है और सोच लो तथा उस पर दिन रात काम करने की जरूरत है। मुकाम पे पहुंच जाओगे।
रविवार 07 जनवरी को क्षेत्र के घसीटानाथ मंदिर प्रांगण में मेधावी सम्मान समारोह में कटका ग्राम सभा के छात्रो ने 2023-24 बोर्ड की परीक्षा में उत्तीर्ण होने की बड़ी सफलता प्राप्त की है।
ब्लाक प्रमुख मछलीशहर भूपेश यादव ने कहा कि ग्राम पंचायत स्तर पर इस तरह से कार्यक्रम कर ग्राम सभा के प्रतिभावान छात्र-छात्राओं को सम्मानित करना उनका हौसला बढ़ाना उत्कृष्ट कार्य है।ऐसा मैं अपने जीवन में पहली बार देख रहा हूं। 
समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय सचिव राकेश पटेल ने कहा कि गांव गांव की प्रतिभाए निकलकर जब राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहुंचती है तो गांव, तहसील और जिला के लोगों का सम्मान बढ़ जाता है।
इस अवसर पर डाॅ रईस खान,शैलेश यादव, कमलेश यादव, शोभनाथ मुख्य रूप से अपने विचार व्यक्त किए। हरिओम यादव ने लोकगीत गाकर सबको मंत्रमुग्ध कर दिया।
जिन बच्चों को सम्मानित किया गया उसमें ग्राम सभा स्तर पर हाईस्कूल में प्रथम अंकित मौर्य, द्वितीय दिक्षा यादव तथा तृतीय आर्यन मौर्य तथा इण्टर मीडिएट में प्रथम श्वेता विश्वकर्मा, द्वितीय पूजा विश्वकर्मा, तृतीय आदित्य यादव को साइकिल मेडल तथा सम्मान पत्र दिया गया। इसके अलावा ग्राम  सभा हाईस्कूल में 18, इण्टर में 20 उत्तीर्ण छात्र/छात्राओं को घड़ी वितरण किया गया । प्रदेश के टाप टेन की सूची में आये श्रेयांश यादव की अनुपस्थिति में उनके दादा को मेडल और सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता नेवढ़िया गांव के प्रधान राजपति यादव,संचालन शिवशंकर यादव ने किया । इस अवसर पर राजबहादुर यादव,प्रधान अखिलेश यादव,महलजीत मौर्य, प्रमोद मिश्रा,शोभनाथ यादव, राधेश्याम चन्दन,अनिल यादव, लक्ष्मीशंकर, कुंदन सिंह रामबचन सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

एंटी करप्शन टीम के हत्थे चढ़ा चपरासी ढाई लाख रुपए घूस ले रहा था चपरासी सहित एसीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद