छात्रा के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार गया जेल


जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के एक गांव में स्कूल जा रही छात्रा से सरसों के खेत में ले जाकर दुष्कर्म के गला दबाने के आरोपी को पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने इस मामले में पहले ही छात्रा का मेडिकल परीक्षण कराकर पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही थी।  
सरपतहां थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह रात अपने हमराहियों के साथ गश्त पर थे। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि छात्रा से दुष्कर्म का आरोपी विकास वर्मा निवासी देनुआ थाना सरपतहां कही भागने की फिराक में क्षेत्र के गलगला शहीद मोड़ पर खड़ा है। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसको गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष विनोद सिंह ने बताया कि मूलरूप से सुल्तानपुर जिले के अखंडनगर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी क्षेत्र के एक गांव में अपने पिता के मामा के घर रहकर पढ़ाई करती थी। पीड़िता की मां का बीते साल निधन हो गया था। जिसके बाद से उसके पिता की सहमति से रिश्ते में उसके नाना उसे अपने घर ले आए। शनिवार को वह पड़ोस के गांव में जा रही थी। रास्ते में पहले से घात लगाकर बैठा युवक उसे सरसों के खेत में खींच ले गया और दुष्कर्म किया। जब पीड़िता ने इसकी शिकायत घर कहने की कही तो उसने रस्सी के सहारे गला कस दिया, जिससे वह अचेत हो गई और आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया। पास से गुजर रही एक महिला ने पीड़िता को देखा तो उसके घर वालों को सूचित किया।
सीओ शाहगंज ने बताया कि सरपतहां थाना क्षेत्र में कक्षा आठ की छात्रा से दुष्कर्म के बाद गला दबाने के आरोपी को पुलिस ने शनिवार की रात्रि गश्त करते हुए पकड़ लिया। उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया गया। मामले में छात्रा का मेडिकल परीक्षण कराया गया। 

Comments

Popular posts from this blog

डीएम जौनपुर ने चार उप जिलाधिकारियों का बदला कार्यक्षेत्र जानें किसे कहां मिली नयी तैनाती देखे सूची

पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में जौनपुर की अहम भूमिका एसटीएफ को मिली,जानें कहां से जुड़ा है कनेक्शन

जौनपुर में आधा दर्जन से अधिक थानाध्यक्षो का हुआ तबादला,एसपी ने बदला कार्य क्षेत्र