प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश लगातार तेज गति से सर्वांगीण विकास की ओर है अग्रसर : नंद गोपाल नंदी

जौनपुर :भारतीय जनता पार्टी जौनपुर में सीहीपुर स्थित कार्यालय पर जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह के अध्यक्षता में क्लस्टर बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश सरकार में औद्योगिक विकास एवं निर्यात प्रोत्साहन मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नंदी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का शुभारंभ डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण कर की गई। तत्पश्चात सभी कार्यकर्ताओं के द्वारा बंदे मातरम का गीत गाया गया। उसके पश्चात मुख्य अतिथि का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया। 
मुख्य अतिथि नन्द गोपाल गुप्ता नंदी ने कार्यकताओं को संबोधित करते हुये कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश लगातार तेज गति से सर्वांगीण विकास की ओर अग्रसर है। पिछले नौ वर्षों के कार्यकाल में देश ऊंचाई की ओर बढ़ रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का लगातार नौ वर्ष का कार्यकाल जन कल्याण और राष्ट्र निर्माण के लिए महत्वपूर्ण रहा है। उन्होंने आगे कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार की योजनाओं और उनके सफल क्रियान्वयन से विपक्ष विचलित है। गरीबों के हक पर डकैती डालने वालों को आज जाति दिखाई पड़ती है ऐसे लोग समाज का विभाजन करने का कार्य कर रहे हैं हमें ऐसे लोगों से सावधान रहकर समाज को एकजुट करते हुए राष्ट्रीय सशक्तिकरण की दिशा में कार्य करना होगा। केंद्र में एक बार फिर दोबारा से माननीय नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बने, इसके लिए प्रदेश की जनता से आग्रह करें। 
जिला प्रभारी संतोष पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के 9 वर्ष सफलतापूर्वक भारत की संकल्पना को साकार किया है। हमें राष्ट्र निर्माण के प्रति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिबद्धता पर गर्व महसूस होता है। भारतीय के जीवन को बदलते हुए देखते हैं तो हमें खुशी होती है हमारी सरकार हमारे राष्ट्र को सशक्त बना रही है और समृद्धि की नई ऊंचाइयों की ओर ले जा रही है। आज मोदी के नेतृत्व में देश में एक नई राजनीति की शुरुआत हुई है जिसने आम नागरिकों की भावना को समेट लिया है। 
जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने स्वागत भाषण देते हुये कहा कि केंद्र की मोदी सरकार आज गरीब पिछड़े व अंन्तिम पायदान पर खड़े व्यक्तियों के जीवन स्तर को सुधारने के लिए दृढ़ संकल्प हैं। आज देश में गरीबों के लिए सिर्फ योजनाएं ही नहीं बन रही हैं बल्कि उनका क्रियान्वयन भी हो रहा है। शासन की योजनाओं का लाभ बिना भेदभाव के गांव, गरीब और नौजवान तक पहुंच रहा है। पार्टी अपने अनुशासित कार्यकर्ताओं के त्याग, तपस्या और गतिशीलता के दम पर पिछले सभी रिकार्डों को तोड़ते हुए 2024 के लोकसभा चुनाव में ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेगी।
जिलाध्यक्ष मछलीशहर रामविलास पाल ने आये हुये कार्यकर्ताओं का धन्यवाद देते हुये कहा कि जिस तरह से भाजपा की स्थिति और संकल्प है उस हिसाब से उत्तर प्रदेश की 80 की 80 सीटें जीतेंगे। नव मतदाताओं से सम्पर्क करके उन्हें पार्टी से जोड़कर 2024 लोकसभा चुनाव की विजय आसान होगी और भाजपा प्रदेश में 80 सीटों पर विजय के लक्ष्य को प्राप्त करेगी। 
लोकसभा प्रभारी अमरनाथ यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पिछले साढ़े नौ वर्ष में देश ने प्रत्येक क्षेत्र में प्रगति की है। वैश्विक मंच पर भारत की प्रतिष्ठ बढ़ने के साथ ही देश के अंदर अत्याधुनिक इन्फ्रास्ट्रक्चर का विकास हुआ है। सरकार की योजनाओं का लाभ बिना भेदभाव के लोगों को मिल रहा है। 
बैठक का संचालन जिला महामंत्री सुशील मिश्रा ने की। उक्त अवसर पर सीमा द्विवेदी वी पी सरोज रमेश सिंह सुरेन्द्र सिंह हरेन्द्र सिंह ब्रह्मदेव मिश्रा सुषमा पटेल गुलाब सरोज बांकेलाल सोनकर पीयूष गुप्ता सुनील तिवारी अमित श्रीवास्तव अजय सिंह राजेन्द्र श्रीवास्तव मनोज दुबे जय प्रकाश दुबे संजय राजभर मेहीलाल गौतम सुरेन्द्र सिंघानियां संतोष सिंह ओमप्रकाश निषाद श्रीप्रकाश पाण्डेय बृज नारायण दुबे आशा मौर्य बृजेश सिंह राकेश शुक्ला रवीन्द्र सिंह राजू दादा अवधेश यादव उमाशंकर सिंह प्रमोद यादव जयेश सिंह संतोष मिश्रा शशि मौर्य अंजना श्रीवास्तव कपिल मुनि वैश्य श्यामबाबू यादव आशीष सिंह आलोक सिंह उमेश तिवारी सुनील मम्मन धीरू सिंह विपिन द्विवेदी ओमप्रकाश सिंह राम सिंह मौर्य बेचन पाण्डेय सुभाष शुक्ला राकेश सिंह भूपेन्द्र सिंह खुशबू सिंह मेनिका सिंह आमोद सिंह रोहन सिंह सिद्धार्थ राय अम्बरीश धर द्विवेदी अविनाश सिंह रागिनी सिंह अनुपमा राय पुष्पा शुक्ला अनिल गुप्ता अजय सरोज सुरेश धुरिया मेराज हैदर विनीत शुक्ला अवधेश सोनकर मण्डल अध्यक्ष गण सहित तमाम कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश