दो मोटरसाइकिलो के आपसी भिड़ंत में पिता पुत्र सहित तीन की दर्दनाक मौत,परिवार में कोहराम

 

दो मोटरसाइकिल की आपसी भिड़ंत में एक पिता पुत्र सहित तीन जिन्दगियां काल के गाल में समा गई है। जबकि दो गम्भीर रूप से घायल है अस्पताल में जीवन मौत के बीच संघर्ष कर रहे है। पुलिस सभी शवो का पोस्टमार्टम कराते हुए अन्य विधिक कार्रवाई की है। घटना जनपद फतेहपुर के थाना गाजीपुर स्थित करसवां के पास घटित हुई है।
मिली खबर के अनुसार गाजीपुर निवासी रामसरन(50) सोमवार को ललौली थाना क्षेत्र के गांव दतौली में निमंत्रण में गए थे। रात करीब नौ बजे बेटे जितेंद्र (16) के साथ बाइक से घर लौट रहे थे। गाजीपुर थाना क्षेत्र के करसवां गांव के पास बाइक सवार ललौली थाना क्षेत्र के बहुआ निवासी रोहित कुमार (25) से जोरदार भिड़ंत हो गई।
दोनो मोटरसाइकिलो की भिड़ंत इतनी जबरदस्त हुई कि हादसे में रामसरन, जितेंद्र पिता पुत्र और रोहित तीन की मौके पर मौत हो गई। रोहित के साथ बाइक में उसके साथी बहुआ निवासी राजेश और देवेंद्र सिंह भी थे। तीनों गाजीपुर गए थे और घर लौट रहे थे। घटना में राजेश और देवेंद्र गंभीर रूप से घायल हैं, जिनकी हालत नाजुक बनी हुई है।
पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। देवेंद्र की हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर किया। थाना प्रभारी विनोद मिश्रा के अनुसार हादसे की जांच की जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।


Comments

Popular posts from this blog

जनपद का विकास पुरुष बनने के लिए कृपाशंकर सिंह एन्ड कम्पनी की चाल हुई फुस्स, जानिए असली सच है क्या?

योगी के तबादला एक्सप्रेस की जद में नौ आईएएस और पांच पीसीएस के बदले गये कार्यक्षेत्र,जानिए किसे कहां मिली तैनाती

सगे छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दिया पुलिस एफआईआर दर्ज कर विधिक कार्रवाई में जुटी, हत्यारा फरार