एक बार फिर यू टर्न लेगा मौसम,जानें क्या है मौसम विज्ञानियों की चेतावनी, फसलो पर क्या होगा प्रभाव

पश्चिमी विक्षोभ के चलते उत्तर प्रदेश में मौसम एक बार फिर से करवट बदलने वाला है। मौसम विभाग ने यूपी के मौसम को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। मौसम विभाग ने बारिश की चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग ने उत्तर प्रदेश के कई जिलों में बारिश की चेतावनी जारी की है। इनमें सहारनपुर, शामली, मुजफ्फरनगर, बागपत, मेरठ, गाजियाबाद और हापुड़ में बारिश की चेतावनी जारी की गई है।
मौसम विभाग की मानें तो पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बारिश देखने को मिलेगी। गौतमबुद्ध नगर, बुलंदशहर, अलीगढ़ बूंदाबांदी देखने को मिलेगी। वहीं मथुरा, हाथरस, बिजनौर, अमरोहा में बौछारें पड़ेगी। मुरादाबाद, रामपुर, बरेली और संभल में भी बारिश को लेकर विभाग ने चेतावनी जारी की है। इसके साथ ही वज्रपात को लेकर भी अलर्ट किया गया है।
मौसम विभाग की ओर से जारी बारिश की चेतावनी से किसानों की टेंशन बढ़ गई है। गेहूं की फसल पूरी तरह से तैयार है और ऐसे में बारिश से किसानों को काफी नुकसान हो सकता है। इस मौसम की अपडेट को देखते हुए किसानों के माथे पर चिंता की लकीरें देखने को मिल रही हैं।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची