तेज रफ्तार कार का कहर: दो किशोर छात्रो की दर्दनाक मौत, परिवार सहित पूरे गाँव में कोहराम,पुलिस कार्रवाई में जुटी


तेज रफ्तार कार का कहर दो छात्रों को रौंद कर मौत के घाट उतार दिया है। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इस दर्दनाक हादसे से मृतको के घर सहित पूरे गाँव में कोहराम मचा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
खबर है कि यूपी के फूलपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित अमोलवा गांव के रहने वाले अनुज यादव 14 पुत्र रामसिंह व पड़ोस का रहने वाला अमूल उर्फ अनूप 15 पुत्र आलोक सुबह करीब साढ़े 8 बजे फूलपुर प्रतापपुर मार्ग पर खेत की तरफ जा रहे थे। वे जैसे परिषदीय विद्यालय सरायमनोहर के पास पहुंचे थे इसी बीच फूलपुर से प्रतापपुर की तरफ जा रही तेज रफ्तार वैगनआर कार ने दोनों को रौंद दिया। 
हादसे में घायल दोनों छात्रों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। परिजनों के मुताबिक अनुज यादव बच्चाराम यादव इंटर कॉलेज पूरेभुलई में 9वीं कक्षा का छात्र था। वहीं अमूल यादव भी पास के कॉलेज में हाईस्कूल में पढ़ता था। अनुज तीन भाइयों में सबसे छोटा था और अमूल दो भाई व एक बहन में दूसरे नंबर पर था। अमूल के पिता आलोक यादव मुंबई में रहकर कमाई करते हैं। 
अचानक हुए हादसे में बेटे की मौत की खबर मिलते ही दोनों परिवारों में जहां कोहराम मच गया, वहीं गांव में मातम छा गया है। उधर हादसे के बाद कार चालक गाड़ी लेकर भागने लगा। ग्रामीणों ने दौड़ाकर उसे पकड़ लिया। इंस्पेक्टर फूलपुर दीनदयाल सिंह ने बताया कि चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर वैगनआर कार को कब्जे में लेकर पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है।
सड़क हादसे का शिकार हुए फूलपुर के अमोलवा गांव निवासी अनुज यादव को मानों मौत ही खींच लाई। बताते हैं कि हादसे में दूसरे मृतक छात्र अमूल की रिश्तेदारी में किसी की मौत हो गई थी। जानकारी होने पर अमूल खेत की तरफ जा रहा था, रास्ते में उसका साथी अनुज भी मिल गया। जिससे वह दोनों साथ जाने लगे और कुछ दूर पहुंचते ही कार ने रौंद दिया और दोनों की दर्दनाक मौत हो गई।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश