झूठ के दम पर चलाई जा रही है केन्द्र की सरकार इसलिए इसे सत्ता से बाहर करना है जरूरी - बाबूसिंह कुशवाहा


जौनपुर। 73 लोकसभा क्षेत्र स्थित बदलापुर विधानसभा क्षेत्र के श्री गणेश मैरेज लान में आयोजित कार्यकर्ता बैठक को सम्बोधित करते हुए सपा प्रत्याशी बाबूसिंह कुशवाहा ने कहा कि ने कहा कि झूठ के दम पर चल रही है मोदी सरकार पिछले 10 वर्षों में मोदी सरकार ने 2 करोड़ लोगो को प्रतिवर्ष रोज़गार उपलब्ध कराने का वादा किया और ठीक इसके विपरीत रोजगार देने के बजाए लाखों लोगों को रोज़गार से वंचित कर दिया है।
प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार ने भी 7 वर्षों में पेपर लीक में कीर्तिमान स्थापित किया और नौकरी मांगने पर युवाओं पर लाठी बरसाने का काम किया।
उन्होंने उपस्थित नेताओं कार्यकर्ताओं और जन समूह का आवाहन किया की आने वाली 25 तारीख को भाजपा को हराकर रोज़गार के अवसर प्रदान करने का काम करें।क्योंकि सपा और इंडिया गठबंधन की सरकार बनते ही लाखों लोगों को रोज़गार देने का काम किया जाएगा। इन्डिया गठबंधन आप सभी को विकास के मार्ग पर ले जाने के लिए संकल्प ले चुका है। 
कार्यकर्ता बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री शैलेंद्र यादव ललई, मल्हनी के विधायक लकी यादव, मुंगराबादशाहपुर के विधायक पंकज पटेल, पूर्व एमएलसी लल्लन प्रसाद यादव, पूर्व विधायक लालबहादुर यादव, आप जिलाध्यक्ष सूर्यनारायण सिंह मुन्ना, कांग्रेसी नेता रामचंद्र मिश्र, पूर्व प्रमुख रमापति यादव, राघवेंद्र यादव ने इंडिया गठबंधन के सपा प्रत्याशी बाबूसिंह कुशवाहा को भारी मतों से जिताने की अपील की।
इस अवसर पर पूर्व अध्यक्ष ज़िला पंचायत राजबहादुर यादव, राजनाथ यादव, ज़िला उपाध्यक्ष महेंद्र यादव, राजमूर्ति सरोज, श्यामबहादुर पाल, ज़िला महासचिव आरिफ हबीब, केशजीत यादव, मिंटू यादव, भानु मौर्य, दिलीप प्रजापति, आनंद गुप्ता, जन अधिकार पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रसेन पाल, दीनानाथ सिंह सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष राकेश मौर्य ने कहाकि पीडीए एक विचार है और ये विचार अंतिम पंक्ति में बैठे लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम करेगा। इसलिए इंडिया गठबंधन के सपा प्रत्याशी बाबूसिंह कुशवाहा को बहुमत से जिताने का काम करें।
संचालन  विधानसभा अध्यक्ष रामजतन यादव ने किया। उक्त अवसर पर उपस्थित ज़ोन, सेक्टर और बूथ स्तर के नेताओं सहित प्रमुख नेताओं ने लोकसभा के प्रत्याशी बाबूसिंह कुशवाहा का भव्य स्वागत और अभिनंदन किया।

Comments

Popular posts from this blog

मछलीशहर (सु) लोकसभा में सवर्ण मतदाताओ की नाराजगी भाजपा के लिए बनी बड़ी समस्या,क्या होगा परिणाम?

स्वामी प्रसाद मौर्य के कार्यालय में तोड़फोड़ गोली भी चलने की खबर, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

लोकसभा चुनाव के लिए सायंकाल पांच बजे तक मतदान का प्रतिशत यह रहा