सपा-बसपा के लोग ICU में पड़े हैं ऐसी बटन दबाइए कि उन्हें ऑक्सीजन न मिलने पाए: केशव प्रसाद मौर्य

जौनपुर: जौनपुर लोकसभा के प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह और मछलीशहर (सु)  लोकसभा के प्रत्याशी बीपी सरोज ने आज कलेक्ट्रेट कचहरी मे नामांकन किया उनके साथ जिला अध्यक्ष गण पुष्पराज सिंह एवं रामविलास पाल तथा राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी व सुषमा पटेल भी उपस्थित रहे।
भाजपा प्रत्याशी के नामांकन में मुख्य अतिथि के रूप मे आए डिप्टी सीएम केशव मौर्य के निशाने पर सपा, कांग्रेस और बसपा पार्टियां रहीं। उन्होंने जनता से मुखातिब होते हुए कहा कि बचे हुए दिनों को 400 पार में लगाओ हर बूथ से 370 वोट अधिक डलवाने का काम हो 2024 में जिताने की जिम्मेदारी उठाओ।
उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 में मोदी की हवा चल रही थी, 2019 में आंधी चली तो 2024 में तूफान चल रहा है। सपा, कांग्रेस और बसपा के नेता घबराए हुए हैं। सपा की चुटकी लेते हुए बोले कि इनका पीडीए का मतलब परिवार डेवलपमेंट अथारिटी है, यूं तो पीडीए का मतलब पिछड़ा-दलित-अल्पसंख्य होता है लेकिन सपा में कुछ अलग ही है परिवार भर चुनाव लड़ते हैं। सारे विरोधी दल एकजुट होकर मोदी को तीसरी बार पीएम बनने से रोकने का प्रयास कर रहे हैं। 04 जून को 400 पार की पिक्चर दिखाऊंगा और सारे भ्रष्टाचार अंदर होंगे। 2024 का यह चुनाव पांच साल नहीं 100 साल का चुनाव है। कांग्रेस ने जो काम 60 सालों में नहीं किया वह पीएम मोदी ने दस साल में करके दिखाया है। 
अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि सपा कहते हैं हम जीतेंगे मैं क्षेत्र में गया, तो पता चला कि साइकिल पंचर है सपा-बसपा और कांग्रेस भ्रष्टाचार लोगों की पार्टी है गुंडों की पार्टी है माता-बहने-बुजुर्गों और युवाओं की पार्टी भाजपा है सपा-बसपा के लोग ICU में पड़े हैं ऐसी बटन दबाइए कि उन्हें ऑक्सीजन न मिलने पाए।
डिप्टी सीएम ने आगे कहा यूपी की 80 की 80 लोकसभा सीटें भाजपा गठबंधन जीत रही है देश में जो 400 पार का नारा है, उसके हिसाब से दो चरण में हुए चुनाव में हमारे लक्ष्य से 15% आगे हैं सपा-बसपा और कांग्रेस की हालत खराब है यूपी की राजनीति में तीनों दल ICU में पड़े हुए हैं जनता उन्हें ऑक्सीजन देने को तैयार नहीं हैं. आप मेहनत करो, आपके इस गर्मी में परिणाम जरूर मिलेंगे।
विशिष्ट अतिथि दारा सिंह चौहान ने कहा कि अगर पीएम मोदी बनेंगे तो कोई झोपड़ी में नहीं रहेगा। सबको आवास दिया जाएगा। पीएम मोदी जो कहते हैं वह करते हैं। मै उन्हें आदर्श मानता हूं। जो कहूंगा वह करके दिखाऊंगा। भाजपा के दोनो प्रत्याशी की हाथ उठाते हुए कहा कि इन दोनो को जिताकर मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाकर देश को एक बार फिर मजबूत हाथ मे सत्ता सौपे। उन्होंने कहा 25 मई को प्रत्याशी को सांसद नहीं बनाना है, बल्कि देश के सबसे ताकतवर नेता को पीएम बनाना है भाजपा देश की सबसे बड़ी पार्टी है देश में इसके मुकाबले कोई नहीं है बल्कि पूरी दुनिया में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी है, जो आपने बनाया है 2024 का लोकसभा चुनाव आम और साधारण चुनाव नहीं है. आजादी के बाद आज तक के चुनाव में सबसे बड़ा चुनाव है।कार्यक्रम का संचालन सुशील मिश्र ने किया।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर में चुनावी तापमान बढ़ाने आ रहे है सपा भाजपा और बसपा के ये नेतागण, जाने सभी का कार्यक्रम

अटाला मस्जिद का मुद्दा भी अब पहुंचा न्यायालय की चौखट पर,अटाला माता का मन्दिर बताते हुए परिवाद हुआ दाखिल

मछलीशहर (सु) लोकसभा में सवर्ण मतदाताओ की नाराजगी भाजपा के लिए बनी बड़ी समस्या,क्या होगा परिणाम?