मतदाता जागरुकता कार्यक्रम:अशोका इंस्टीट्यूट में प्रबंधकों के साथ प्रेसिडेंट फार्मेसी काउंसिल ऑॅफ इंडिया की बैठक


पहड़िया स्थित अशोका इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोंलॉजी एण्ड मैनेजमेंट में भारत में होने वाले 18वें लोकसभा चुनाव को लेकर फार्मेसी काउंसिल ऑफ इंडिया के चेयरमैन डा0 मोंटू पटेल ने वाराणसी रीजन में आने वाले सभी फार्मेसी कालेजों के प्रबंधक व उनके प्रतिनिधियों के साथ मतदाता जागरुकता कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गयी।आगामी 23 मई 2024 को दिन में 11%00 बजे से सांस्कृतिक संकुल चौकाघाट में होने वाले मतदाता जागरुकता कार्यक्रम को लेकर अशोका इंस्टीट्यूट में पधारे फार्मेसी काउंसिल ऑॅफ इंडिया के प्रेसिडेंट डा0 मोंटू पटेल का स्वागत अशोका इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के चेयरमैन ई0 अंकित मौर्य] वाइस चेयरमैन डा0 अमित मौर्य और फार्मेसी डायरेक्टर डा0 बृजेश सिंह ने किया।
बैठक में वाराणसी रीजन के लगभग 25 कालेजों के प्रतिनिधियों को संबोधित करते  हुए फार्मेसी काउंसिल ऑफ इंडिया के प्रेसिडेंट डा0 मोंटू पटेल ने बताया कि आज उत्तर प्रदेश के छात्रों को शिक्षा के लिए गुजरात और महाराष्ट्र के विश्वविद्यालयों में दाखिला लेना पडता है जिससें उन्हें कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पडता है। इसलिए प्रदेश सरकार के सहयोग से उत्तर प्रदेश में एक विश्वविद्यालय खोलने की योजना बनाई गयी है जो जल्दी ही पूर्ण होगी। इस दौरान वाराणसी रीजन के फार्मेसी कालेजों के प्रबंधकों ने अपनी कुछ समस्याओं से प्रेसिडेंट को अवगत कराया और उनकी समस्याओं के समाधान को लेकर उन्होंने अपनी तरफ से किए जा रहे प्रयासों के बारे में उन्हें जानकारी दी।
इस दौरान पी0सी0आई0 प्रेसिडेंट ने बताया कि सरकार किसी की भी बनें उसमें हमारा भी योगदान होना चाहिए और आगामी चुनाव में शतप्रतिशत मतदान हो यही हमारा लक्ष्य है। इस तरह हम एक मजबूत सरकार के साथ भारत के लोकतंत्र को और मजबूत बना सकते हैं। प्रेसिडेंट ने सभी कालेजों के प्रबंधकों से अधिक से अधिक संख्या में अपने कालेजों के छात्र छात्राओं व शिक्षकों के साथ मतदाता जागरुकता कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की।
कार्यक्रम के अंत में फार्मेसी डायरेक्टर डा0 बृजेश सिंह ने मुख्य अतिथि को अंगवस्त्र व स्मृति चिहृन भेंटकर सम्मान किया।

Comments

Popular posts from this blog

सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ने खुद को गोली मार कर की आत्महत्या, घर में मच गया कोहराम कार्यकर्ता हैरान

जानिए जौनपुर की दोनो लोकसभा क्षेत्र से भाजपा का सूपड़ा साफ होने के लिए जिम्मेदार कौन थे

भीषण दुर्घटना एक परिवार के आठ सदस्यो की दर्दनाक मौत, पुलिस ने किया विधिक कार्यवाई, इलाके में कोहराम