कानून व्यवस्था के मुद्दे पर सरकार पर सवाल करना विधायक को पड़ा मंहगा, पार्टी ने दिया नोटिस


प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर सरकार को सवालों के कटघरे में खडा करने पर सत्ता पार्टी के विधायक को पार्टी के स्तर से नोटिस जारी करना इस समय प्रदेश के राजनैतिक गलियारे में चर्चा का बिषय बना है। जी हां गोरखपुर सदर सीट से बीजेपी विधायक डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल की आडियो वायरल होने के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं। पार्टी की तरफ से विधायक को नोटिस जारी किया गया है। बीते दिनों विधायक अग्रवाल ने ट्वीट कर योगी सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए थे। उन्होंने कहा कि खुद के विधायक होने पर शर्म आती है। इसे पार्टी अनुशासनहीनता माना है और उनसे एक सप्ताह के अंदर जवाब देने के लिये नोटिस थमा दिया  है।
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के निर्देश पर प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर ने डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। नोटिस में कहा है कि आपके द्वारा सरकार व संगठन की छवि धूमिल करने वाली पोस्ट सोशल मीडिया पर की जा रही है। ये अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है।
इसी बीच राधा मोहन दास अग्रवाल का एक ऑडियो भी वायरल हुआ है। इसमें बीजेपी विधायक फोन पर किसी अन्य पदाधिकारी से बात कर रहे हैं और तंज भरे लहजे में एक शिकायत पर कहते हैं कि ठाकुरों से ठीक से रहिए, ये ठाकुरों वाली सरकार है।
तो वहीं अब गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने नगर विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल से इस्तीफा मांगा है। उन्होंने कहा कि अगर पार्टी की नीतियों व सिद्धांतों से आपको इतनी परेशानी है तो आप पार्टी से इस्तीफा दे दीजिए। गोरखपुर के सांसद ने कहा कि विधायक राधा मोहनदास अग्रवाल पार्टी विरोधी बातों को मुद्दा बनाकर जनता को भ्रमित कर रहे हैं।
गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले लखीमपुर खीरी में हर्ष फायरिंग के दौरान घटित घटना को लेकर   गोरखपुर  सदर के इस विधायक डॉक्टर राधा मोहन दास अग्रवाल ने ट्वीट कर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए थे। इसमें एक युवक की मौत हो गयी थी पुलिस अभियुक्त को बचा रही थी।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया