भूमिधरी जमीन पर जबरिया सड़क बनवा रहा है एसडीएम मछली शहर,शासन प्रशासन में पीड़ित ने लगायी न्याय की गुहार


जौनपुर । सरकार इमानदारी के चाहे जितने दावे करे लेकिन सच इससे कोसों दूर नजर आ रहा है। वर्तमान समय में जो नजर आ रहा है वह सरकार के दावों की हवा निकाल रहा है। सरकारी तंत्र के लगभग सभी अधिकारी आकंठ भ्रष्टाचार में गोते लगा रहे हैं सरकार का इस पर कोई नियंत्रण नहीं है। जी हां अभी एक नया मामला सामने आया है जिले के तहसील मछली शहर स्थित थाना मुंगराबादशाहपुर के ग्राम छनेहता का है ।यहां पर उप जिलाधिकारी मछली शहर द्वारा जबरिया एक व्यक्ति के भूमिधरी जमीन से सड़क बनवाने का काम किया जा रहा है। 
यहाँ बतादे कि छनेहता ग्राम के अलक्षेन्द्र प्रताप सिंह ने प्रमुख सचिव उप्र शासन एवं जिलाधिकारी व जन सुनवाई एप पर भेजे गये शिकायती पत्र में कहा है कि उसकी पैत्रिक एवं भूमिधरी जमीन के मध्य से उप जिलाधिकारी मछली शहर द्वारा जबरिया एक व्यक्ति को लाभ पहुंचाने के लिए सड़क बनाया जा रहा है। जब सम्बंधित जमीन का एक वाद मुकदमा नंबर 1456 /2018 जौनपुर दीवानी न्यायालय में  मिठाईलाल बनाम मंगरू के नाम से विचाराधीन है। उप जिलाधिकारी मछली शहर मंगरू को लाभ पहुंचाने के लिए धनोपार्जन कर जबरिया सड़क बनवाने का काम किया जा रहा है ।
इस मामले में खबर मिली है कि उप जिलाधिकारी मछली शहर विपक्षी मंगरू से अच्छी खासी धनराशि ऐंठ कर सरकारी मशीनरी का खुला दुरूपयोग कर रहे हैं। धमकी दी है कि यदि सड़क निर्माण रोकने का प्रयास किसी ने किया तो मुकदमे में फंसा कर सड़ा दिया जायेगा। पीड़ित पक्ष न्याय पाने के लिए शासन प्रशासन की चौखट पर एड़ियां रगड़ने को मजबूर हो गया है। न्याय मिलेगा अथवा उप जिलाधिकारी के भ्रष्टाचार की चपेट में जमींदोज हो जायेगा यह तो भविष्य के गर्भ में है।हलांकि पीड़ित की समस्या के निदान हेतु अभी तक जिला प्रशासन अथवा शासन किसी तरह की हरकत में नहीं आया है। उधर एसडीएम मछली शहर की दादागिरी जारी है।  

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम