प्रदेश मेंअपराध पर नियंत्रण नहीं फिर हुईं शिक्षक की हत्या



 

राजधानी लखनऊ से सटे सीतापुर जिले में देर रात हुए एक टीचर की हत्या से सनसनी फैल गयी। टीचर कमलेश चन्द्र मिश्र देर रात जब मंदिर से दर्शन कर अपने घर लौट रहे थें तभी अज्ञात बदमाशों ने उनको पहले चाकुओं से गोदा और बाद में गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस हत्यारों की तलाश कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार महोली थानांतर्गत सोनारन टोला के रहने वाले कमलेष चन्द्र मिश्र पूर्व में कृषक इण्टर कालेज में प्रवक्ता के पद पर कार्यरत थें। वह रिटायर होने के बाद अधिकतर समय अपना पूजा पाठ में ही व्यतीत करते थें। शुक्रवार की रात को जब वह नजदीक के शिव मंदिर में दर्शन कर अपने घर वापस लौट रहे थें तभी बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद हत्यारें वहां से भाग गए।

बताया जा रहा है कि रिटायर्ड टीचर कमलेश चन्द्र मिश्र ने महोली कस्बे के शमशान घाट में एक मंदिर बनवाया था। वह प्रतिदिन इसी मंदिर में पूजा करने के लिए जाते थे। गांव के लोगों का कहना है कि मंदिर के गेट का ताला बंद था। इससे लग रहा है कि सेवानिवृत्त प्रवक्ता पर हमला मंदिर बंद होने के बाद हुआ। हमलावरों ने गले और पेट पर वार किया।


मृतक कमलेश चन्द्र मिश्र (70 ) के बेटे पुत्र दिवाकर ने बताया कि उनके पिता शुक्रवार रात करीब 11 बजे घर से निकले थे। वह रोज ही शिव मंदिर में पूजा करने लिए जाते थे। देर रात जब वे घर नहीं लौटे तो सभी को चिंता हुई। खोजबीन करते हुए परिजन मंदिर पर पहुंचे तो परिसर के करीब पूर्व प्रवक्ता का शव मिला। धारदार हथियार से हुई हत्या की सूचना पुलिस को दी गई।

मृतक के घरवालों का कहना है कि उनकी किसी से भी रंजिश नहीं थी। मृतक के पुत्र की ओर से दी गई तहरीर में अज्ञात हमलावरों की बात कही गई है। अभी तक रंजिश की कोई बात सामने नहीं आई है। फिर यह हत्या क्यों हुई । इसे लेकर पूरे गांव में हतप्रभ है। घटना की सूचना पाकर देर रात एसपी डॉ राजीव दीक्षित, महोली कोतवाल बृजेश मिश्रा ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे क्षेत्र का जायजा लिया है। पुलिस ने रात में ही शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। इसके बाद एसपी आरपी सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और परिवार के लोगों से घटना का के बारे में पूछताछ की। एसपी का कहना है कि परिजनों ने किसी से भी रंजिश न होने की बात बताई है। फिलहाल कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे