मल्हनी विधानसभा उप चुनाव बसपा से मनोज आउट जे पी इज इन




जौनपुर। मल्हनी विधानसभा के लिये हो रहे उप चुनाव के लिए बहुजन समाज पार्टी ने आज अपने पुराने प्रभारी को हटाते हुए जय प्रकाश दूबे को पार्टी का अधिकृत प्रत्याशी घोषित कर दिया है । सच खबरें ने विगत एक सप्ताह पहले ही बसपा द्वारा प्रत्याशी बदलने की संभावना जताया था और सच खबरें की बात सच साबित हो गयी है। 
इसके पहले मनोज सिंह सोमवंशी हवाई मार्ग से जौनपुर आकर बसपा का झन्डा डन्डा लेकर मल्हनी में प्रचार करते हुए खुद को बसपा का प्रत्याशी बता रहे थे। लेकिन पार्टी के अन्दर खाने से लगातार खबर मिल रही थी अन्तिम समय तक मनोज सिंह सोमवंशी को बसपा मैदान में नहीं रखने वाली है। अब हवाई मार्ग से उनकी वापसी भी कर दी गयी है ।  
   बसपा के प्रदेश अध्यक्ष और वाराणसी प्रभारी मुनकाद अली आज शम्भूगंज बाजार में एक कार्यकर्ता बैठक करते हुए जयप्रकाश दूबे को मल्हनी विधानसभा से उपचुनाव का प्रत्याशी घोषित किया है। इस बाबत एक कार्यक्रम आयोजित कर कार्यकर्ताओं के सामने प्रत्‍याशी चयन की जानकारी दी गई। शम्भूगंज बाजार में आयोजित कार्यकर्ताओं की बैठक में जयप्रकाश दुबे के नाम की घोषणा की गई। जयप्रकाश दुबे सरायबिका मछलीशहर के मूल निवासी हैं जो एक विद्यालय के प्रबंधक है।
जय प्रकाश दूबे बसपा को इस चुनाव में ब्राह्मण समाज के साथ कितनी मजबूती प्रदान कर पायेंगे यह तो भविष्य के गर्भ में है लेकिन अब तक बसपा के साथ प्रचार में लगे क्षत्रियों ने बसपा नेतृत्व के निर्णय से उस अलविदा कह दिया है। जय प्रकाश दूबे भी सियासत की जंग में नये खिलाड़ी के रूप में प्रवेश किये हैं। सियासत के पक्खड़ खिलाड़ियों से कितना और कैसे मुकाबला करेंगे अब इस पर भी जनता की नजर होगी। 

Comments

Popular posts from this blog

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश