पीयू की वार्षिक बैठक में 20 बिंदुओं पर कार्ययोजना को मिली स्वीकृति,मास्क भी बनायेंगे रोवर्स रेंजर


जौनपुर । वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय रोवर रेंजर विभाग की वार्षिक बैठक कुलपति प्रो.निर्मला एस. मौर्य की अध्यक्षता में मंगलवार को आयोजित की गई।
इस अवसर पर रोवर्स रेंजर्स की कार्ययोजना तैयार की गई। इसमें कोविड-19 को देखते हुए शासन की गाइड लाइन के अनुसार कार्यक्रम और रैलियां आयोजित करने पर विचार- विमर्श किया। बैठक में स्किल ओ रामा के अंतर्गत मास्क बनाने का काम भी रोवर रेंजर के लोग करेंगे । रोवर्स रेंजर्स के विश्वविद्यालय इकाई के समन्वयक ने कहा इस बार कुष्ठ रोग टीवी उन्मूलन और आपदा प्रबंधन के संबंध में निबंध व भाषण प्रतियोगिताओं का आयोजन प्राथमिकता के तौर पर किया जाएगा। बैठक में उन्होंने 20 बिंदुओं पर प्रस्ताव रखा इन बिंदुओं पर चर्चा के बाद कुलपति  ने अपनी स्वीकृति दे दी। बैठक में कुलसचिव सुजीत कुमार जायसवाल वित्त अधिकारी एमके सिंह, परीक्षा नियंत्रक वीएन सिंह, एनएसएस समन्वयक राकेश यादव, डॉ. एसपी सिंह, डॉक्टर नूरतलअत, डॉ कृष्णा सिंह, डॉक्टर सफीउज्जमा, डॉ. केके मिश्र, डॉ अजय द्विवेदी, डॉ मनोज मिश्र, डॉ. अमरजीत डॉ. झांसी मिश्र उपस्थित थे।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम