प्रेमिका को जुदा होते ही प्रेमी ने खुद काट ली अपनी गर्दन



उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के अत्यन्त संवेदनशील थाना कोतवाली क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई जब एक युवक ने कोतवाली थाने के बाहर सड़क पर सरेआम धारदार हथियार से गर्दन काटकर खुद को लहूलुहान कर लिया। घटना से क्षेत्र में जहां सनसनी फैल गई। तुरन्त-फुरन्त कोतवाली पुलिस द्वारा युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार सूरजकुंड निवासी दीपक(२२) का कोतवाली के मोरीपाड़ा निवासी १६ वर्षीय किशोरी से प्रेम प्रसंग चला आ रहा था। 20 नवंबर को दोनों घर से चले गए थे। किशोरी के परिजनों ने युवक पर अपहरण का आरोप लगाते हुए कोतवाली थाने में मुकदमा पंजीकृत करा दिया। कल युवक अपने साथ किशोरी को लेकर थाना कोतवाली के बाहर पहुंचा।

इससे पहले की वहां मौजूद लोग कुछ समझते उसने थाने के बाहर सड़क पर ही खुद के गले पर किसी धारदार हथियार से वार कर खुद को लहूलुहान कर लिया। घायल युवक बार-बार यही कह रहा थाकि उसकी प्रेमिका को अगर उससे छिना गया तो उसके घर वाले उसको मार देंगे। युवक ने युवती के परिजनों पर पुलिस के साथ मिलकर झूठा मुकदमा दर्ज कर दबाव बनाने का आरोप भी लगाया।

सूचना पाकर कल कोतवाली पुलिस द्वारा तुरन्त-फुरन्त घायल युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराकर युवती को आशा ज्योति केंद्र भेज दिया गया है। आज कोर्ट में किशोरी के बयान कराएं जाएंगे। उसके बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। सीओ कोतवाली के अनुसार क्योंकि किशोरी नाबालिग थी । इसलिए युवक को हिरासत में लेकर उसका उपचार कराया जा रहा है। अस्पताल के डॉक्टरों ने युवक की हालत खतरे से बाहर बताई है।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची