कायस्थ समाज हमेशा समाज के उत्थान के लिए काम किया- महेश चन्द्र श्रीवास्तव



जौनपुर।अखिल भारतीय कायस्थ महासभा जौनपुर के पदाधिकारियों की एक आवश्यक बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि महेश चन्द्र श्रीवास्तव ने  कहा कि चित्रांश समाज ने हमेशा देशहित के लिए कार्य किया है और समाज के सभी वर्गों के भलाई के लिए कार्य करता है आज़ादी के आंदोलन से लेकर आज तक कायस्थ समाज के विभिन्न महापुरुषों ने समाज को दिशा निर्देश व समाज के उत्थान के लिए कार्य किया है।
महेश जी ने कहा कि आज कायस्थ समाज के लोगो को राजनीति में आकर देशहित के लिए कार्य करना चाहिए और समाज के सभी वर्गों को साथ जोड़कर समाज को एक संदेश देना चाहिए।
विशिष्ट अतिथि कायस्थ महासभा के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ मुकेश श्रीवास्तव ने कहा कि कायस्थ महासभा का विस्तार पूरे देश में  राष्ट्रीय अध्यक्ष सुबोध कांत सहाय के नेतृत्व में तेजी से हो रहा है और संगठन को मजबूत कर समाज हित में अनेक कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं।
कायस्थ महासभा के प्रांतीय अध्यक्ष अनिल श्रीवास्तव ने कहा कि कायस्थ समाज आगामी भगवान चित्रगुप्त पूजन घर घर मनाकर शोशल मीडिया के माध्यम से सबको जागरूक करने का कार्य करे।
कायस्थ महासभा के प्रान्तीय उपाध्यक्ष प्रदीप अस्थाना व जिला अध्यक्ष नीलमणि श्रीवास्तव प्रान्तीय सचिव श्रीकांत श्रीवास्तव ने मुख्य अतिथि व विशिष्ट अतिथि को स्मृति चिन्ह व अंगवस्त्र भेंट कर स्वागत किया।
 बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष नीलमणि श्रीवास्तव ने किया संचालन जिला महासचिव राजेश श्रीवास्तव बच्चा भइया एडवोकेट ने किया। मुख्य अतिथि के रूप में आये कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय संरक्षक महेश चंद्र श्रीवास्तव क्षेत्रीय अध्यक्ष भाजपा काशी क्षेत्र ने भगवान चित्रगुप्त के प्रतिमा पर दीप प्रज्वलित कर शुभारंभ किया था। 

Comments

Popular posts from this blog

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने