मुख्तार गैंग पर प्रशासन की बड़ी कार्यवाही ईशाखान शापिंग मॉल पर चला बुल्डोजर

 




मऊ। जिले के बाहुबली विधायक मुखतर अंसारी के करीबी सहयोगी जनपद के शहर कोतवाली के गाजीपुर तिराहे पर स्थित पेरिस प्लाजा के मालिक ईशा खान का शॉपिंग मॉल और मैरेज हाल को जिलाधिकारी के आदेश चलाकर जमीदोंज कर दिया गया। जिसकी कुल कीमत 20 करोड़ बताई जा रही है। 

बता दे कि मुख्तार अंसारी गिरोह आई0एस 191 के नजदीकी भूमाफिया/अपराधिक माफिया मो0 ईशा की अवैध तीन मंजिला इमारत पेरिस प्लाजा को जिसकी कुल अनुमानित कीमत लगभग 20 करोड़ रुपये है। जिसको पुलिस प्रशासन द्वारा कराया गया ध्वस्त । जिले में जनपद  पुलिस-प्रशासन द्वारा अवैध भू-माफियाओं और अवैध कब्जा निर्माण के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में  जिलाधिकारी के आदेश पर सिटी मजिस्ट्रेट,क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में भारी पुलिस बल के साथ शहर कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत गाजीपुर तिराहे के पास बने अवैध पेरिस प्लाजा को ध्वस्त कराया गया है।



ईशा खान पुत्र जकी अहमद निवासी सहादतपुरा थाना कोतवाली द्वारा गाजीपुर तिराहे पर बिना वैध नक्शे के तीन मंजिला इमारत को बनाया गया था, जिसके सम्बन्ध में वर्ष 2004 से मुकदमा विचाराधीन था। जिसमे दिनांक 27.08.2020 को ध्वस्तीकरण का पारित हुआ तो ईशा खान के द्वारा कलेक्टर नियंत्रक प्रधिकारी मऊ न्यायालय में अपील की गयी थी, जिसको कलेक्टर/नियंत्रक प्रधिकारी द्वारा दिनांक 31.10.2020 को अपील निरस्त कर दिया गया तथा दिनांक 05.11.2020 को उक्त के ध्वस्तीकरण हेतु आर0बी0ओ0 एक्ट की धारा 10 के अन्र्तगत आदेश पारित किया गया।


ध्वस्तीकरण के मामले में अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने बताया कि आज मुख़्तार अंसारी गिरोह के करीबी ईशा खान की 20 करोड़ रुपये की संपत्ति को जिलाधिकारी के आदेश पर ध्वस्त करने का काम भारी संख्या में पुलिस बल के साथ पहुँच कर किया गया। 


Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने