चुनावी रंजिश को लेकर सपा नेता पर हमला बदमाशो की गोली से नेता की पत्नी हुई घायल

 



वाराणसी के अस्पताल में भर्ती, कर रही है जीवन मौत से संघर्ष 

  

जौनपुर। मल्हनी विधानसभा उप चुनाव की रंजिश को लेकर अब हमले भी शुरू हो गये है गोलियों चल रही है। जी हां चुनाव मतदान के दूसरे ही दिन जिले के बक्शा थाना क्षेत्र के रैदासपुर गांव में बुधवार की रात करीब 9.30 बजे बाइक सवार बदमाशों ने  सपा नेता को लक्ष्य कर गोली मारा लेकिन संयोग था नेता तो बच गया लेकिन गोली सपा नेता की पत्नी को लगी है जो अब अस्पताल में जीवन मौत के बीच संघर्ष कर रही है। जिला अस्पताल में प्रारंभिक उपचार के बाद उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया। घटना के पीछे चुनावी रंजिश को कारण बताया जा रहा है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।  

 खबर है कि रैदासपुर गांव निवासी चंद्र शेखर  यादव चंदू सपा के बूथ प्रभारी हैं। चुनाव में सपा के पक्ष में मतदान करा रहे थे। चन्द्र शेखर यादव का बयान है कि बूथ पर समरनाथ यादव जो निर्दल प्रत्याशी धनन्जय सिंह के लिये काम कर रहे थे उनसे विवाद हो गया था। उन्होंने दो दिन में गोली मारने की धमकी दिया था।  बुधवार की रात करीब 9.30 बजे वह अपने दरवाजे पर बैठकर खाना खा रहे थे। उसी वक्त एक बाइक पर सवार दो बदमाश पहुंचे। बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने चंदू को लक्ष्य कर गोली चला दी।खतरे को भांप कर चंदू चारपाई पर झुक गए, जिससे उनके ठीक पीछे बैठी पत्नी मनीषा (35) के कंधे पर गोली लग गई। गोली मारने वालों की शिनाख्त चन्द्र शेखर ने राजू एवं पिन्टू के रूप में किया है । 


गोली चलने की आवाज सुनते ही परिवार के लोगों ने शोर मचाया तो बदमाश फरार हो गए। घायल मनीषा को लेकर परिजन जिला अस्पताल पहुंचे। वहां उनकी हालत गंभीर देख डॉक्टर ने वाराणसी रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही सपा प्रत्याशी लकी यादव एवं  भाई ओम यादव समेत पार्टी के कई कार्यकर्ता अस्पताल पहुंच गए। घटना की वजह चुनावी रंजिश बताई जा रही है। एएसपी ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने बताया कि गोली लगने से महिला के घायल होने की सूचना मिली है। पीड़ित की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

इस घटना ने यह संकेत दे दिया है कि अब चुनावी रंजिस को लेकर अपराधिक घटनायें सम्भावित है। इस घटना से ग्रामीण जनो में गहरा आक्रोश भी है। 

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने