जमीनी विवाद में चली गोली महिला घायल मुकदमा दर्ज कर अभियुक्त की तलाश शुरू



जौनपुर।  जनपद के थाना जलालपुर क्षेत्र स्थित रेहटी गांव में जमीनी विवाद को लेकर चली गोली से एक महिला जख्मी हो गयी है जिसका उपचार जौनपुर सदर अस्पताल में हो रहा है। तहरीर के आधार पर पुलिस मुकदमा पंजीकृत करते हुए मामले की छान बीन में जुट गयी है हालाकि गोली चलाने वाला अभियुक्त पुलिस पकड़ से दूर बताया जा रहा है।
मिली जानकारी के अनुसार रेहटी गांव निवासी मौलाना कलीम नामक व्यक्ति ने गांव के रूधिर सिंह से एक जमीन बैनामा कराया था आज सायं काल के समय जमीन पर कब्जा करने गया तो राजभर बस्ती के लोगों से विवाद हो गया विवाद इतना बढ़ा कि कलीम ने असलहा निकाल लिया असलहा देख राजभर भागने लगे उसी समय राजभरो को लक्ष्य कर कलीम ने गोली चलया जो कुछ दूरी पर स्थित अपने दरवाजे पर खड़ी महिला सादिया बेगम 26वर्ष पत्नी नजीर अहमद को जा लगी। गोली लगते ही उसके परिजन सादिया को लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर प्राथमिक उपचार कराने के पश्चात जिला अस्पताल ले गये है।
घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर कलीम फरार हो गया है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची ने स्थल का निरीक्षण किया और तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दिया है। घटना से इलाके में दहशत कायम हो गया है।



Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने