सरकार का दावा खोखला आज फिर हत्या से हिली राजधानी

 

उत्तर प्रदेश की सरकार लगातार अपराधियों पर कड़ाई करने का दावा कर रही है लेकिन अपराधियों पर उसका कोई असर नहीं है। प्रदेश में अपराध का ग्राफ दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है। आज लखनऊ के मोहनलालगंज थाना क्षेत्र के गोसाईंगंज के दाउदनगर बीडीसी विजय प्रकाश रावत (35) को सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि मॉर्निंग वॉक पर निकले बीडीसी का शव पूरनपुर गांव के पास पड़ा मिला। घटना सुबह करीब छह बजे की बताई जा रही है।

विजय प्रकाश रावत (35) बीडीसी थे और प्रॉपटी डीलिंग का काम करते थे। वह मंगलवार को मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। पूरनपुर गांव से कुछ दूरी पर निर्माणाधीन किसान पथ के पास उनका शव पड़ा मिला। शव से कुछ ही दूरी पर मृतक के साथ प्रापर्टी का काम करने वाले पार्टनर की सपा का झण्डा लगी स्कॉर्पियो पलटी मिली है। पुलिस को मौके से 315 बोर के दो खोखे भी बरामद हुए हैं।

जेपीसी लॉ एंड ऑर्डर (ज्वाइंट कमिश्नर आफ पुलिस लॉ एंड ऑर्डर) नवीन अरोड़ा ने जारी किए गए बयान में कहा है कि मंगलवार को विजय प्रकाश रावत की एक दुर्भाग्यपूर्ण घटनाक्रम में मौत हो गई। घटनास्थल पर एक स्कॉर्पियो गाड़ी पलटी मिली व पुलिस को दो खोखे बरामद हुए। ग्रामीणों के मुताबिक पहले कार से टक्कर मारी गई फिर गोलियों से भून डाला। मृतक प्रॉपटी डीलिंग का काम करता था। मामले में आरोपी मनोज को हिरासत में ले लिया गया है। फ्रैक्चर होने के कारण उसका इलाज अवध अस्पताल में चल रहा है।


मृतक विजय प्रकाश रावत के परिजन उसके पार्टनर पर हत्या का आरोप लगाते हुए गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। परिजनों का आरोप है कि पहले गाड़ी चढ़ाकर कुचलने का प्रयास किया गया फिर उसे गोलियों से भून दिया। ग्रामीणों के मुताबिक, घटना के बाद भागने के दौरान स्कार्पियो पोल से टकराकर पलट गई। स्कार्पियो उसी डीलर की है जिस पर परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए परिजनों ने शव उठाने से मना कर दिया है। परिजनों की मांग है कि आरोपी को गिरफ्तार कर मौके पर लाया जाए तभी शव उठाने दिया जाएगा। मौके पर मौजूद एडीसीपी, एसीपी व कोतवाल परिजनों को समझाने मे जुटे हुए हैं। फिलहाल अभी तक कोई तहरीर नही दी गई है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया