सड़क के किनारे गम्भीर रूप जख्मी हालत में महिला को पाये जाने से सनसनी

 




गम्भीर रूप से घायल महिला अस्पताल में जीवन मौत के बीच संघर्ष कर रही है

जौनपुर । जनपद के थाना मुंगराबादशाहपुर  क्षेत्र स्थित सतहरिया औद्योगिक के पास पुलिस चौकी के निकट रायबरेली-जौनपुर नेशनल हाईवे पर स्थित पुल के नीचे लगभग 30 वर्षीय अज्ञात महिला गम्भीर रूप जख्मी हालत में पायी गयी है  जिसे लेकर तरह तरह की चर्चाओं का बाज़ार गर्म है। हलांकि सूचना पर स्थानीय पुलिस महिला को उपचार के लिए भेज कर मामले की छान बीन में जुटी हुई हैं।
समझा जाता है कि कुछ संदिग्ध लोगों ने महिला को मारने पीटने के पश्चात उसे मरा समझकर पुल के नीचे फेंक कर भाग गये थे। जख्मी हालत में बेहोश पड़ी महिला को जानवर चरा रहे लोगों ने देखा चरवाहों ने इसकी जानकारी आस-पास लोगों के जरिये पुलिस को दिया ।


सूचना मिलने पर सतहरिया पुलिस चौकी और थानाध्यक्ष मुंगराबादशाहपुर ओम नारायण सिंह पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर तत्काल बेहोश हालत में मिली महिला को तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र मुंगराबादशाहपुर में भर्ती कराया  जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत नाजुक देखते हुए बेहतर उपचार हेतु जिला अस्पताल रेफर कर दिया। अस्पताल भेजने के बाद पुलिस घटना की छान बीन शुरू कर दिया है। हलांकि अभी तक  जानकारी नहीं मिल पायी कि इस घटना की सच्चाई क्या है? पुलिस के अधिकारी भी अपने बयान में घटना का कारण बताने में असमर्थ नजर आये हैं।

Comments

Popular posts from this blog

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश