सड़क दुर्घटना में कार बनी आग का गोला पांच जिन्दा जलने को हो गये मजबूर



प्रदेश के जनपद आगरा में आज प्रातः एक भीषण दुर्घटना में पांच लोग जिन्दा आग में जल कर काल के गाल में समा गये हैं। यमुना एक्सप्रेसवे पर एक कार दुघर्टना का शिकार हो गयी, जिसमे 5 लोग जिन्दा जल गए। हादसे से हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस बल मौके पर पहुंची और जले हुए सभी शवों को कार से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मरने वालों की पहचान कर ली गयी है।

दरअसल,आज मंगलवार की अल सुबह आगरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसे के नाम रहा। यहां एक कंटेनर से कार टकरा गई। बताया जा रहा है कि नागालैंड के नंबर की कंटेनर गलत दिशा से आ रही थी और सामने से आ रही एक लखनऊ की यूपी 32 केवी 6788 नंबर की स्विफ्ट डिजायर कार से टकरा गयी। कार सवार लखनऊ के थे और दिल्ली की ओर जा रहे थे।

इस दौरान कंटेनर के गलत दिशा से आई और अचानक कंटेनर के डीजल टैंक से कार टकरा गयी। इस जोरदार टक्कर में तुरंत भीषण आग लग गई। कार में आग इतनी भीषण लगी कि लग कार में ही फंस गए और निकल न सके।

जानकारी फायर ब्रिगेड को हुई, आनन फानन ने फायर बिग्रेड की टीम जब मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया, तब तक सभी लोग जल कर काल कवलित हो गये थे। जिंदा जलकर मरने वालों में एक बच्चा, एक महिला और तीन पुरुष शामिल है।

Comments

Popular posts from this blog

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश