विक्षिप्त ने बेटी सहित एक महिला को उतारा मौत के घाट


 

जौनपुर। जनपद के थाना शाहगंज क्षेत्र स्थित  भादी खास मोहल्ला निवासी एक विक्षिप्त युवक मुमताज पुत्र सोनू ने आज मंगलवार की सुबह करीब 6 बजे पत्नी और दो बच्चों पर धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसमें दो की मौत उपचार के दौरान हो गयी है। सूचना पर पुलिस इलाका ने हत्यारे व्यक्ति को हिरासत में लेकर विधिक कार्यवाही कर रही है। 
घटना थाना क्षेत्र के मुहल्ला नोनहटा की है जहां पर मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक मुमताज उर्फ सोनू आज सुबह अपने पत्नी एवं बच्चों के उपर धार दार हथियार से हमला कर दिया। पत्नी बच्चों को मार कर लहू लुहान कर दिया। इसी दौरान  बाहरी लोग बीच बचाव करने पहुंचे तीन अन्य लोगों पर भी हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायलों को उपचार के लिए पुरुष चिकित्सालय लाया गया जहां पर विक्षिप्त युवक की पुत्री हुमेरा (7) और नोनहटटा मोहल्ला निवासी सुलेमा (65) पत्नी अच्छेलाल की उपचार के दौरान मौत हो गई।
  घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची ने हमले में  सभी घायलों को उपचार के लिए पुरुष चिकित्सालय भर्ती कराते हुए शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई शुरू करदिया। आरोपी को हिरासत में लेते हुए आवश्यक कार्रवाई में जुटी थी। घटना से गुस्साई भीड़ ने सड़क जाम किया था लेकिन मौके पर पुलिस के अधिकारी पहुंंचे और वारदात की पूरी जानकारी ली और नागरिकों को समझा बुझा कर जाम खत्म कराया। 

Comments

Popular posts from this blog

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश