सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, दो की हालत गंभीर ,सड़क पर रखा बालू बना कारण


केराकत (जौनपुर) । केराकत कोतवाली थाना क्षेत्र के  थानागद्दी-जलालपुर मुख्य मार्ग स्थित खरगसेनपुर बाजार में सड़क की पटरी पर रखी बालू के चलते एक युवक की मौत हो गई जबकि तीन में से दो किशोरों की हालत गंभीर है । उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है । एक किशोर बाल बाल बच गया।

जलालपुर के 29 वर्षीय रामआसरे राम पुत्र स्वर्गीय मोलई अपनी बाइक से थानागद्दी की ओर और टंडवा गांव के 16 वर्षीय हर्ष सिंह, 15 वर्षीय इमरान और 17 साल के आर्यन एक बाइक पर बैठकर जलालपुर की ओर जा रहे थे । खर्गसेनपुर गांव में इंटर कालेज के पास सड़क की पटरी पर बिल्डिंग मैटेरियल के एक दुकानदार ने बालू रखा है । सामने की बाइक से बचने के चक्कर में बाइक बालू पर चली गई जिससे फिसलने से दोनों बाईकों में आमने सामने टक्कर हो गई । टक्कर की आवाज इतनी जोरदार थी कि आसपास के लोग सुनकर दहल गए । स्थानीय लोगों ने क्षेत्रीय पुलिस को सूचना दी और घायलों को तुरंत अस्पताल भेजने का इंतजाम किया ।

रामआसरे राम की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई जबकि हर्ष और इमरान को गंभीर रूप से घायल हो गए । दोनों को सर और पैर में गंभीर चोट आयी है उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना में 17 वर्षीय आर्यन चौबे बाल-बाल बच गया उसे चोट नहीं लगी है । दुर्घटना की खबर मिलते ही थानागद्दी पुलिस मौके पर पहुंच गयी थी। चौकी प्रभारी कृष्ण कुमार गुप्ता ने बताया कि मृतक राम आसरे की पत्नी पूजा को डिलेवरी से बेटा पैदा हुआ है जो बनारस जिले के सिंधोरा बाजार में स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती है रामआसरे वहीं जा रहा था।

Comments

Popular posts from this blog

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने