मामूली विवाद को लेकर मछली शहर में तड़तड़ाई गोलिया चार घायल दो गम्भीर




जौनपुर। थाना मछलीशहर क्षेत्र स्थित कस्बे में आज रविवार की सायं मामूली विवाद के चलते  जमकर बवाल हुआ, यहाँ तक कि दुकान में जबरजस्त तोड़फोड़ के साथ ताबड़तोड़ गोलियां भी तड़तड़ाई है । इस घटना में चार लोग जख्मी हुए हैं जिसमें दो की हालत गम्भीर बतायी जा रही है । दोनो को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। गोलियों की आवाज से पूरे बाजार  दहशत के साये में आ गया है । सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू  कर दी है। 

मिली जानकारी के अनुसार  मछलीशहर कस्बे के सराय मोहल्ला निवासी दीपक कुमार माली की गैस चुल्हे की दुकान है वह शाम करीब साढ़े पांच बजे दुकान से बाइक द्वारा चुंगी चैराहे की ओर जा रहा था रास्ते में उसकी एक बाइक सवार से टक्कर हो गयी। इसी बात को लेकर दोनो में विवाद हो गया। मौके पर मौजूद लोगो दोनो को समझा बुझाकर मामले को शांत करा दिये।  दीपक अपनी दुकान पर आ गया, कुछ ही समय पश्चात  दूसरे पक्ष के आधा दर्जन लोग दीपक की दुकान पर पहुंचकर मारपीट और दुकान में तोड़फोड़ करना शुरू कर दिये। इसी बीच एक युवक ने तमंचा निकालकर दीपक माली (40) व उसके बेटे अनमोल माली (18) पर गोली चला दिया ।

बीचबचाव करने आये बगल के दुकानदार मोहम्मद अकील (35) को भी गोली लग गई जबकि पड़ोसी गिरीश माली (55) के हाथ को छूते हुए गोली निकल गई। घटना की सूचना पर पहुंचे कोतवाल दिनेश प्रकाश पांडेय ने घायलों को सीएचसी भेजवाया। जहाँ अनमोल व मो0 अकील की हालत गम्भीर देख चिकित्सक ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया है । मामले के बाबत कोतवाल दिनेश प्रकाश पांडेय का कहना है घटना की तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर दिया जायेगा।पुलिस  घटना की जांच पड़ताल कर रही है।

Comments

Popular posts from this blog

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने