महिला थाना प्रभारी से नोक झोंक पर दरोगा क्यों किया गया लाइन हाजिर



डीआईजी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने प्रयागराज में सिविल लाइंस लोक सेवा आयोग चौकी इंचार्ज विनोद कुमार दिनकर को लाइन हाजिर कर दिया है। कुछ दिनों पहले ही महिला थाना प्रभारी दीपा सिंह के साथ नोक-झोंक करते हुए उनका वीडियो वायरल हुआ था। बताया जा रहा है कि इसी कारण से चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर किया गया है।

इलाहाबाद विश्वविद्यालय की रिटायर प्रोफेसर मंजुला जायसवाल ने महिला थाना प्रभारी दीपा सिंह को सिविल लाइन स्थित अग्निपथ कॉलोनी में अपना एक फ्लैट किराए पर दिया है। एक साल से वह कमरा खाली कराने के लिए परेशान है। कुछ दिनों पहले वह फ्लैट पर पहुंची तो वहां विवाद हो गया। फ्लैट से नीचे आकर पीड़िता ने पुलिस को कॉल किया। सिविल लाइन से चौकी प्रभारी विनोद दिनकर फोर्स के साथ पहुंच गए। उधर से महिला थाना प्रभारी दीपा सिंह भी आ गई।

मकान खाली कराने को लेकर चौकी इंचार्ज और इंस्पेक्टर दीपा सिंह के बीच विवाद हो गया। चौकी इंचार्ज ने यह कह दिया कि कमरा ना खाली करके पुलिस विभाग की क्यों बदनामी कर आ रही है इसी पर और बात बढ़ गई। इस घटना के दौरान महिला थाना की पुलिस और सिविल लाइन थाने की पुलिस ने एक दूसरे का वीडियो बनाया। इस बीच इस वीडियो को सोशल मीडिया के मदद से वायरल करा दिया गया। वीडियो वायरल होने के बाद चौकी इंचार्ज के खिलाफ कार्रवाई की गई। बताया जा रहा है कि अनुशासनहीनता का आरोप चौकी इंचार्ज पर लगा है कि उसने अपने सीनियर महिला इंस्पेक्टर के साथ ठीक से बर्ताव नहीं किया। हालांकि अभी मकान मालिक और किराएदार का विवाद जारी है। इसका निस्तारण अभी नहीं हुआ है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया