जब देवर ने भाभी को ब्वॉयफ्रेंड के साथ पकड़ा, जाने पुलिस ने क्या किया ब्वॉयफ्रेंड के साथ


शादी सुदा एक बच्चे की मां पति के अनुपस्थिति का लाभ उठाते हुए अपने ब्वाय फ्रेन्ड के साथ पकड़ी गयी। हालाकि ब्वॉयफ्रेंड अब पहुंच गया सलाखों के पीछे। बता दे बिहार के नवादा में एक युवक ने अपनी भाभी को उसके बॉयफ्रेंड के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया . हैरानी की बात ये है कि महिला पिछले तीन साल से शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है. वहीं उसका बॉयफ्रेंड प्रमोद चौधरी भी शादीशुदा है और दो बच्चों का बाप है. बताया जा रहा है कि महिला का पति बेंगलुरु में काम करता है. दोनों की शादी साल 2018 में हुई थी पति की पीठ पीछे महिला अब भी अपने बॉयफ्रेंड से बातचीत करती है.
महिला ने पति के घर न होने का फायदा उठाकर बॉयफ्रेंड को फोन कर अपने ससुराल बुला लिया. महिला को इस बात का जरा भी डर नहीं था कि अगर किसी ने देख लिया तो क्या होगा. वहीं उसका बॉयफ्रेंड भी बेझिझक रात में अपनी गर्लफ्रेंड के ससुराल पहुंच गया. सुबह उसके देवर की नजर अचानक भाभी के कमरे पर पड़ी. कमरे में किसी गैर मर्द को भाभी के साथ देखकर वह हैरान रह गया . उसने चालाकी दिखाते हुए तुरंत कमरे का दरवाजा बंद कर दिया, जिससे वह वहां से भाग न सके. युवक ने तुरंत ही परिवार और आसपास के लोगों को वहां इकट्ठा कर लिया।

पति की गैरमौजूदगी में बॉयफ्रेंड को बुलाया

फोन कर पुलिस और जिला परिषद सदस्य को इस बारे में बताया उन्होंने भी पुलिस को इस मामले की खबर दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला के बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया. गांव में ये खबर चर्चा का विषय बनी हुई है. महिला सिरदला के चौबे गांव की रहने वाली है . उसकी शादी तीन साल पहले पतांगी गांव में हुई थी. उसका पति काम के सिलसिले में शहर में रहता है.

देवर ने भाभी को रंगे हाथों पकड़ा

पति के घर में न होने का फायदा उठाकर महिला ने रात अपने बॉयफ्रेंड प्रमोद चौधरी को फोन कर दिया. शख्स भी किसी भी बात की परवाह न करते हुए वहां पहुंच गया. सुबह अचानक महिला के देवर ने उसको किसी दूसरे मर्द के साथ देख लिया. वह ये देखकर एकदम हैरान रह गया. उसने तुरंत सभी को वहां बुला लिया, जिससे महिला का भांडा फूट गया.।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया