संपादक स्व कैलाश नाथ जी को शोक सभा कर दी गयी श्रद्धांजलि



जौनपुर। सरजू प्रसाद शैक्षिक सामाजिक एवं सांस्कृतिक संस्था के तत्वाधान में जज कॉलोनी जौनपुर में एक शोक सभा का आयोजन किया गया  । जिसमें तरुण मित्र के संपादक स्व  कैलाश नाथ जी को श्रद्धांजलि दी गई है । जिला प्रोबेशन अधिकारी संतोष कुमार सोनी ने कहा कि कैलाश नाथ जी का सारा जीवन पत्रकारिता जगत के लिए पूर्णतया समर्पित रहा । उनका जीवन पत्रकारिता जगत में संघर्षों के लिए सदैव याद किया जाएगा । 
अजीत प्रताप सिंह ने कहा कि कैलाश नाथ जी पत्रकारिता के क्षेत्र में तरुण मित्र की स्थापना कर जनपद का नाम गौरवान्वित किया। वे जनपद के एक रत्न थें । लाल प्रकाश पाल ने कहा कि असहाय सहायता समिति का निर्माण कर उन्होंने खुद को सामाजिक  सरोकार का ही जनजीवन व्यतीत किया ।
श्रद्धांजलि सभा के आयोजक पूर्व अध्यक्ष बाल न्यायालय संजय उपाध्याय ने कहा कि उनका जीवन बहुत ही सहज सरल व विराट व्यक्तित्व के धनी थे। उनकी सरलता का हर व्यक्ति कायल था । जो उनसे मिलता वह उनका हो जाता । पत्रकारिता के क्षेत्र में उन्होंने ऊंचें  मूल्यों की स्थापना की। हम सब उनके सदैव रिणी रहेंगे।कार्यक्रम का संचालन सभाजीत द्विवेदी प्रखर ने किया। उक्त अवसर पर  साहित्यकार गिरीश श्रीवास्तव गिरीश, कैलाश प्रजापति, आलोक श्रीवास्तव  जीवन श्रीवास्तव प्रवीण उपाध्याय सुभाष सरोज मौजूद रहे। अंत में 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

सपा ने पहले फेज के चुनाव हेतु प्रत्याशियों की जारी की सूची इन लगाया दांव

यूपी: भाजपा ने जारी किया पहले और दूसरे चरण में चुनाव के प्रत्याशियों की सूची,योगी जी लड़ेंगे गोरखपुर से ,देखे सूची

आइए जानते है मुन्ना बजरंगी के भाई को पुलिस ने क्यों किया गिरफ्तार