मामूली कहा सुनी से नाराज पति ने कर दिया अपने पत्नी की हत्या, अब पहुंचा जेल की सलाखों के पीछे जानें पूरी घटना


प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित महानगर कोतवाली में बड़ी वारदात को अंजाम दिये जाने की खबर है। यहां रहीमनगर इलाके में एक पापड़ विक्रेता ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसकी लाश को छिपाने के लिए शव को बेड के बॉक्स में रख दिया। उसके बाद खुद अयोध्या चला गया। मिली जानकारी के अनुसार पापड़ विक्रेता ने अपनी पत्नी अंजू पर किसी भारी-भरकम चीज से हमला किया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। आनन-फानन में विक्रेता ने पत्नी के शव को बेड के अंदर छिपा दिया। इस वारदात का खुलासा उस समय हुआ, जब शुक्रवार को शव से बदबू आने लगी। 
हत्याकांड के आरोपी पापड़ विक्रेता को महानगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस का कहना है कि घरेलू कलह में उसने पत्नी की हत्या कर दी है। पुलिस सोनभद्र से आये अंजू के पिता की तहरीर पर विधिक कार्यवाई की बात कर रही है। 
बताया जा रहा कि पापड़ विक्रेता की पत्नी मूल रूप से सोनभद्र, शक्तिनगर की रहने वाली थी। अंजू की दो साल पहले रहीमनगर निवासी मोनू राजपूत से शादी हुई थी। अंजू विक्रेता पति मोनू से दो साल बड़ी थी। दोनों की लव मैरिज थी। शादी के बाद से ही दोनों में ज्यादा बनती नहीं थी। पापड़ विक्रेता मोनू ने घर पर ही दुकान खोल रखी थी। मृतक पत्नी अंजू का एक साल का बेटा है। 
पुलिस इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह के अनुसार, मोनू ने बताया कि छह जुलाई को अंजू से उसकी काफी लड़ाई हुई थी। दूसरे दिन सुबह दोनों में फिर कहासुनी हुई। इस दौरान ही उसने अंजू की पिटाई कर दी थी। पड़ोसियों के कहने पर खोला बेड आगे उसमे बताया कि इस दौरान उसका सिर दीवार से टकरा गया था जिस पर वह बेसुध होकर गिर पड़ी थी। कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई। काफी हिलाने पर वह नहीं बोली तो उसने गुस्से में गला भी दबा दिया था। जब उसके शरीर में कोई हरकत नहीं हुई तो वह डर गया और शव को बेड बॉक्स में छिपा दिया और अपनी मां से अंजू के साथ अयोध्या जाने की बात कहकर घर से निकल गया था। इसके बाद मोनू शव को ठिकाने लगाने की योजना भी बना रहा था। लेकिन उसके घर से लौटने से पहले ही शव से बदबू आने लगी थी, जिससे पूरी वारदात का खुलासा हो गया। काफी बदबू आने पर पड़ोसियों के कहने पर ही उसकी मां कमरे में गई। फिर जब बेड के बॉक्स को खोला गया तो उसने अंजू का शव देख कर उनकी चीख निकल गई।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

हर रात एक छात्रा को बंगले पर भेजो'SDM पर महिला हॉस्टल की अधीक्षीका ने लगाया 'गंदी डिमांड का आरोप; अधिकारी ने दी सफाई

यूपी कैबिनेट की बैठक में जौनपुर की इस नगर पालिका के विस्तार का प्रस्ताव स्वीकृत

जफराबाद विधायक का खतरे से बाहर डाॅ गणेश सेठ का सफल प्रयास, लगा पेस मेकर