प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का कार्यक्रम यह होगा


महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद  का आज लखनऊ में विविध कार्यक्रम इस प्रकार तय हुआ है शुक्रवार को भी राष्ट्रपति पूरे दिन राजधानी में ही अलग-अलग कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। आज शाम को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ramnath Kovind) रायबरेली रोड़ स्थित संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान (SGPGI) के 26वें दीक्षांत समारोह में शामिल होंगे। साथ ही, सुबह 11 बजे के करीब वह सरोजिनी नगर स्थित सैनिक स्कूल भी जाएंगे। 
शुक्रवार को हीरक जयंती पर सैनिक स्कूल में होंगे शामिल लखनऊ में एक कार्यक्रम के दौरान संबोधित करते राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का कार्यक्रम 
(27 अगस्त):- • 10.50 बजे- कैप्टन मनोज पांडेय सैनिक स्कूल सरोजिनी नगर आगमन • 11 से 12 बजे- सैनिक स्कूल कार्यक्रम में शिरकत • 12.30 बजे- राजभवन आगमन • 4.35 बजे- राजभवन प्रस्थान • 4.50 बजे- पीजीआई आगमन • 5 से 6 बजे तक-पीजीआई में कार्यक्रम- 26वें दीक्षांत समारोह कार्यक्रम 6.15 बजे- राजभवन आगमन पीजीआई का 26वां दीक्षांत समारोह एसजीपीजीआई (SGPGI) के दीक्षांत समारोह में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा संस्थान के 116 विद्यार्थियों को विभिन्न विषयों में उपलब्धियां प्रदान की जाएंगी। इसमें DM के 40, MCH के 18, PDAF के 10, MD के 33, PHD के 2, MHA के 5 और BSC नर्सिंग के 8 छात्रों को सम्मानित किया जाएगा। साथ ही, शोध के क्षेत्र में सर्वोत्कृष्ट कार्य के लिए संकाय सदस्य व शोधकर्ता को 'प्रोफेसर एस.आर. नायक पुरस्कार' और 'प्रोफेसर एस.एस. अग्रवाल पुरस्कार' से सम्मानित भी किया जाएगा। बता दें कि, पीजीआई में वर्ष 1988 से रोगी सेवा व शैक्षणिक कार्य प्रारंभ हुए। तब से आज तक संस्थान रोगी को उत्कृष्ट चिकित्सा सेवा, विद्यार्थियों को सर्वोत्तम शिक्षा व नवीन शोध की दिशा में निरंतर अग्रसर है।

Comments

Popular posts from this blog

सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ने खुद को गोली मार कर की आत्महत्या, घर में मच गया कोहराम कार्यकर्ता हैरान

जानिए जौनपुर की दोनो लोकसभा क्षेत्र से भाजपा का सूपड़ा साफ होने के लिए जिम्मेदार कौन थे

भीषण दुर्घटना एक परिवार के आठ सदस्यो की दर्दनाक मौत, पुलिस ने किया विधिक कार्यवाई, इलाके में कोहराम