संदिग्ध परिस्थित में विवाहिता की आग से जलने से मौत,पड़ोसियो के खिलाफ मुकदमा दर्ज,पुलिस जांच में जुटी

 



जौनपुर। जनपद के थाना पवांरा क्षेत्र स्थित सजई कला गांव में आज शुक्रवार प्रातः एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितयों में आग से जल कर मौत हो गयी है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच कर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज कर विधिक कार्रवाई शुरू की है। पुलिस मामले की जांच शुरू की है वहीं परिवार के लोंगो ने तहरीर दे कर अपने 06 पड़ोसियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। 

मिली जानकारी के अनुसार सजईकला गांव निवासी राजधर मौर्य की पत्नी अंजलि (30) की मौत आज सुबह आग से जलने के कारण हो गयी है परिजनों का आरोप है कि मनबढ़ पड़ोसियों ने घर में घुसकर विवाहिता को पिटाई के बाद जलाकर मार डाला। जबकि गांव में चर्चा है कि शादी से इनकार करने पर पड़ोसी युवक और उसके परिवार वालों से विवाद के बाद विवाहिता ने आग लगाकर जान दे दी।  इस बाबत परिवार जनो की तहरीर पर पड़ोस के 06 लोंगो के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया गया है जिसमें महिला पुरुष दोनों शामिल है ।


घटना के बाबत अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने जारी वीडियो के जरिये जानकारी दिया है कि महिला की मौत संदिग्ध स्थिति में आग से जलने के कारण हुई है मृतका के परिजनों ने अपने पड़ोसियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है लेकिन पुलिस जांच कर रही है जांच के बाद आग लगने और मौत की स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।हलांकि मृतका के मायके वालो को सूचित कर दिया गया है। 




टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भाभी को अकेला देख देवर की नियत हुई खराबा, जानें फिर क्या हुआ, पुलिस को तहरीर का इंतजार

सिद्दीकपुर में चला सरकारी बुलडोजर मुक्त हुई 08 करोड़ रुपए मालियत की सरकारी जमीन

घुस लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर एनटी करप्शन टीम ले गयी साथ