प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर लायंस क्लब क्षितिज ने किया रक्तदान


जौनपुर। लायंस क्लब क्षितिज के अध्यक्ष जय कृष्ण साहू की अध्यक्षता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर रक्तदान शिविर का आयोजन आईएमए ब्लड बैंक लाइन बाजार जौनपुर में किया गया। इस अवसर पर संस्थापक अध्यक्ष शशांक सिंह रानू और पूर्व अध्यक्ष एवं जोन चेयरपर्सन दिलीप सिंह ने रक्तदान के लिये प्रेरित करते हुए बताया कि रक्त केवल शरीर में ही बनता है और रक्तदान से जीवन बचाया जा सकता है।
अध्यक्ष जय कृष्ण साहू ने लोगों से अपील किया कि हर तीन महीने में रक्तदान अवश्य करना चाहिये। संस्था के कोषाध्यक्ष अजीत सोनकर ने बताया कि रक्त का किसी भी प्रकार से उत्पादन नहीं किया जा सकता और न ही इसका कोई विकल्प है इसलिये लोगों के जीवन को बचाने के लिये रक्तदान जरूर करें। 
इस शुभ अवसर पर लायंस क्लब क्षितिज वर्तमान अध्यक्ष जय कृष्ण साहू (जैकी), चेतना साहू, अंजलि साहू, जूही सिंह, विशाल बरनवाल, कोषाध्यक्ष अजीत सोनकर, सचिव प्रदीप सिंह, श्याम सिंह, लायंस क्लब क्षितिज फाउंडर प्रेसिडेंट शशांक सिंह रानू, शनि यादव सहित कुल 15 लोगों ने रक्तदान किया। 
इस सेवाकार्य में उपाध्यक्ष विष्णु सहाय, देवेंद्र सिंह पिंकू, अतुल सिंह, नीतीश सिंह, संजय जायसवाल, मनीष चौरसिया, नीरज सिंह आदि ने अपना सहयोग दिया। 
कार्यक्रम की समाप्ति पर सचिव प्रदीप सिंह ने कहा कि आप सभी ने इस रक्तदान शिविर को महा रक्तदान पर्व का रूप दिया। इसके लिए लायंस क्लब क्षितिज परिवार आप सभी का दिल की गहराइयों से बहुत-बहुत आभार व्यक्त करता है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम