प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर लायंस क्लब क्षितिज ने किया रक्तदान


जौनपुर। लायंस क्लब क्षितिज के अध्यक्ष जय कृष्ण साहू की अध्यक्षता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर रक्तदान शिविर का आयोजन आईएमए ब्लड बैंक लाइन बाजार जौनपुर में किया गया। इस अवसर पर संस्थापक अध्यक्ष शशांक सिंह रानू और पूर्व अध्यक्ष एवं जोन चेयरपर्सन दिलीप सिंह ने रक्तदान के लिये प्रेरित करते हुए बताया कि रक्त केवल शरीर में ही बनता है और रक्तदान से जीवन बचाया जा सकता है।
अध्यक्ष जय कृष्ण साहू ने लोगों से अपील किया कि हर तीन महीने में रक्तदान अवश्य करना चाहिये। संस्था के कोषाध्यक्ष अजीत सोनकर ने बताया कि रक्त का किसी भी प्रकार से उत्पादन नहीं किया जा सकता और न ही इसका कोई विकल्प है इसलिये लोगों के जीवन को बचाने के लिये रक्तदान जरूर करें। 
इस शुभ अवसर पर लायंस क्लब क्षितिज वर्तमान अध्यक्ष जय कृष्ण साहू (जैकी), चेतना साहू, अंजलि साहू, जूही सिंह, विशाल बरनवाल, कोषाध्यक्ष अजीत सोनकर, सचिव प्रदीप सिंह, श्याम सिंह, लायंस क्लब क्षितिज फाउंडर प्रेसिडेंट शशांक सिंह रानू, शनि यादव सहित कुल 15 लोगों ने रक्तदान किया। 
इस सेवाकार्य में उपाध्यक्ष विष्णु सहाय, देवेंद्र सिंह पिंकू, अतुल सिंह, नीतीश सिंह, संजय जायसवाल, मनीष चौरसिया, नीरज सिंह आदि ने अपना सहयोग दिया। 
कार्यक्रम की समाप्ति पर सचिव प्रदीप सिंह ने कहा कि आप सभी ने इस रक्तदान शिविर को महा रक्तदान पर्व का रूप दिया। इसके लिए लायंस क्लब क्षितिज परिवार आप सभी का दिल की गहराइयों से बहुत-बहुत आभार व्यक्त करता है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मुम्बई से आकर बदलापुर थाने में बैठी प्रेमिका, पुलिस को प्रेमी से मिलाने की दी तहरीर, पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप

आइए जानते है कहां पर बारिश के दौरान आकाश से गिरी मछलियां, ग्रामीण रहे भौचक

पूर्वांचल की राजनीति का एक किला आज और ढहा, सुखदेव राजभर का हुआ निधन