शिक्षक समस्याओ को लेकर 20 सितम्बर को होगा डीआईओएस कार्यालय पर जबरदस्त धरना-प्रदर्शन - सुधाकर सिंह



जौनपुर । उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ  बैठक नगर पालिका इंटर कॉलेज में संपन्न हुई जिसकी अध्यक्षता सुधाकर सिंह एवं संचालन जिला मंत्री प्रमोद सिंह ने किया। इस बैठक में जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय पर 20 सितम्बर को आयोजित धरना प्रदर्शन कार्यक्रम की सफलता हेतु संगठन के सदस्यों ने व्यापक विचार विमर्श किया। बैठक में वक्ताओं ने इस बात पर क्षोभ व्यक्त किया कि सरकार ने मार्च 2019 को पुरानी पेंशन बहाली चिकित्सा सुविधा वित्तविहीन शिक्षकों को सम्मानजनक मानदेय , विनियमितीकरण आदि को लेकर हुए समझौते का कोई पालन नहीं किया। 
उल्टे कोरोना के नाम पर विद्यालय के संचालन के समय में परिवर्तन कर करके  शिक्षकों को प्रताड़ित  करने का काम किया। इस कारण से संगठन मजबूर होकर 20 सितंबर को प्रदेश भर के जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय पर धरना दे रहा है। इस क्रम में जिला अध्यक्ष सुधाकर सिंह ने जनपद जौनपुर की बैठक में धरना कार्यक्रम की सफलता हेतु शिक्षकों से आह्वान किया । जिले के शिक्षकों को कहा गया की प्रदर्शन में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें जिससे सरकार को पता चले कि शिक्षक समय परिवर्तन से अत्यंत उद्वेलित हैं। इस बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष नरसिंह बहादुर सिंह ने शिक्षकों से आह्वान किया कि वे धरना कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी शिक्षकों को प्रेरित करके धरने पर लाऐं। जिलामंत्री प्रमोद सिंह ने आए हुए सभी शिक्षकों का आभार व्यक्त किया ।
इस बैठक में जिला उपाध्यक्ष राजेश यादव, राम प्रकाश सिंह ,जय प्रकाश सिंह , जय किशुन यादव, संतोष सिंह ,संतोष सिंह कटवार ,अजीत प्रताप सिंह, अखिलेश चंद्र ,सुनील, राजधारी, चंद्र प्रकाश दुबे,संजय सिंह,तेजबहादुर आदि शिक्षक उपस्थित रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

स्वागत कार्यक्रम में सपाईयों के बीच मारपीट की घटना से सपा की हो रही किरकिरी

हलाला के नाम पर मुस्लिम महिला के साथ सामुहिक दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज मौलाना फरार

मारपीट की घटना को विधायक एवं उनके समर्थको पर लूट तक का मुकदमा हुआ दर्ज