मदद के बहाने महिला की आबरू के प्यासे आशिक मिजाज दरोगा पर मुकदमा दर्ज

जब रक्षक शोषक बन जाये तो अबला के आबरू की रक्षा कैसे हो सकेगी यह एक यक्ष सवाल वर्तमान सरकार और व्यवस्था से है। 
जी हां ऐसा ही एक मामला जनपद रायबरेली के थाना बरछवां से सामने आया है. यहां के एक आशिक मिजाज दारोगा पर आरोप है कि वह फरियादी का काम कराने के बदले उनसे अवैध संबंध की चाहत रखता था। फिलहाल, आरोपी दारोगा पर केस दर्ज कर लिया गया है और पुलिस अधीक्षक ने उसे निलंबित भी कर दिया है।
दरअसल, रायबरेली से एक रंगीन मिजाज़ दारोगा अरशद नदीम की करतूत सामने आई है. बताया जा रहा है कि यहां के एक दारोगा एक फरियादी महिला से मदद के बदले अवैध संबंध बनाने की मांग करता था. एक बार महिला ने इस बात का ऑडियो रिकॉर्ड कर लिया और उसे आधार बनाते हुए पुलिस में तहरीर दी. इसके बाद पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने दारोगा को निलंबित कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है. पुलिस अधीक्षक के आदेश पर दारोगा के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। 
मामला बछरावां थाना इलाके का है. जानकारी के मुताबिक, यहां के एक गांव की रहने वाली विवाहित महिला का अपने पति से विवाद हुआ था. इसी मामले को लेकर महिला ने थाने में तहरीर दी थी. इसी बीच बछरावां थाने में तैनात दारोगा अरशद नदीम ने महिला को मदद के नाम पर लुभाना शुरू कर दिया. महिला का आरोप है कि अरशद नदीम ने उसकी मदद करने से पहले शारीरिक संबंध बनाने का प्रस्ताव दिया था. इसका ऑडियो भी उसके पास मौजूद है. इसी मामले को लेकर उसने लिखित तहरीर और ऑडियो पुलिस को सौंपा था, जिसके बाद दारोगा अरशद नदीम को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया