सरे बाजार बेखौफ बदमाश ने असलहे के नोक केराना व्यवसायी को लूटा, घटना के बाद पुलिस छानबीन में जुटी


जौनपुर। जनपद मुख्यालय पर स्थित थाना सरायखाजा क्षेत्र के कुत्तुपुर तिराहे पर एक केराना की दुकान में मुंह पर मास्क लगाये दो बेखौफ बदमाशो ने धावा बोलकर असलहे के बल पर जमकर लूट पाट किया। सरेसाम हुई इस दुस्साहिक वारदात से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज के जरिए लूटेरो तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। लूट कितने की हुई है यह खबर जारी करने तक स्पष्ट नहीं हो सका था। 
मिली जानकारी के अनुसार सरायखाजा थाना क्षेत्र के कुत्तुपुर तिराहे से शाहगंज रोड पर स्थित एक केराना की दुकान पर करीब सात बजे शाम को मुंह पर मास्क लगाये दो युवक पहुंचे। एक असलहा निकालकर दुकानदार पर तान दिया, दूसरे ने कैश बाक्श से पैसा निकालन शुरू कर दिया। इस बीच एक दुकान के कर्मचारी ने शोर मचाना चाहा तो असलहाधारी बदमाश ने उसे धमकाते हुए दुकान के अन्दर कर दिया। लूटने के बाद बदमाश भाग निकले। बदमाशो के जाने के बाद दुकानदार ने शोर मचाया तो आसपास लोग एकत्रीत हो गये। सूचना मिलते ही इलाके पुलिस मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज के जरिए बदमाशो तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। 

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत