राज्यमंत्री गिरीश चन्द यादव के प्रयास का परिणाम जौनपुर को आज मिला रिंग रोड और फ्लाई ओवर


जौनपुर। जौनपुर सदर विधानसभा के विधायक एवं प्रदेश सरकार के आवास एवं शहरी नियोजन राज्य मंत्री गिरीश चन्द यादव के प्रयास का परिणाम रहा कि जौनपुर शहर को रिंग रोड सहित कई महत्वपूर्ण एवं बड़ी परियोजनाओ की सौगात केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गटकरी ने दिया है। इन परियोजनाओ को पूरा होने पर जौनपुर मुख्यालय जाम की समस्या से मुक्त हो सकेगा।
मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री गिरीश चन्द्र यादव विगत लगभग 06 माह से प्रयास रत रहे कि जौनपुर को किसी तरह से जाम की समस्या से निजात दिलाया जाये इसके लिए लगातार पत्राचार कर रहे थे आज जौनपुर के मछलीशहर आने पर जैसे ही राज्य मंत्री ने याद दिलाया गटकरी ने लखनऊ- वाराणसी मार्ग पर जगदीशपुर रेलवे क्रॉसिंग और प्रयागराज गोरखपुर मार्ग पर स्थित नईगंज रेलवे क्रॉसिंग पर फ्लाई ओवर ब्रिज और जौनपुर शहर के चारो तरफ रिंग रोड बनाने की घोषणा मंच से कर दिया और कहा कि जल्द ही बजट भेज दिया जायेगा।
जौनपुर शहर को सड़क परिवहन मंत्री द्वारा दी गई इसे सौगात पर राज्यमंत्री गिरीश चन्द यादव ने केन्द्रीय मंत्री नितिन गटकरी के प्रति आभार व्यक्त किया और कहा कि हमने जनपद की जनता से जो वादा किया था अब वह पूरा होता नजर आ रहा है। शास्त्री बृज के पास एक दूसरा पुल का शिलान्यास कर केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री जी ने सदर विधान सभा के विकास को गति प्रदान किया है।अब जनपद की आवाम गिरीश चन्द यादव के प्रति आभार व्यक्त कर रही है।

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर का बेटा बना यूनिवर्सिटी आफ टोक्यो जापान में प्रोफ़ेसर, लगा बधाईयों का तांता

इलाहाबाद हाईकोर्ट का ग्रामसभा की जमीन को लेकर डीएम जौनपुर को जानें क्या दिया आदेश

सिकरारा क्षेत्र से गायब हुई दो सगी बहने लखनऊ से हुई बरामद, जानें क्या है कहांनी