पीएम के कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे सीएम ने अधीनस्थो को दिया यह निर्देश


वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 23 दिसंबर के प्रस्तावित दौरे की तैयारियों की समीक्षा के लिए सोमवार दोपहर बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी पहुंचे। वो सबसे पहले पिंडरा के करखियांव में होने वाली जनसभा स्थल का स्थलीय निरीक्षण करने पहुंचे। मुख्यमंत्री सर्किट हाउस में समीक्षा बैठक भी करेंगे।
 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मिर्जापुर में आयोजित कार्यक्रम के बाद अपराह्न करीब तीन बजे वाराणसी पहुंचेंगे। सर्किट हाउस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों लोकार्पित व शिलान्यास वाली परियोजनाओं की समीक्षा करेंगे। इसके साथ ही परियोजना का स्थलीय निरीक्षण करने के बाद वे पिंडरा के करिखयांव जाएंगे। यहां जनसभा स्थल पर तैयारियों की जानकारी लेने के बाद वे लखनऊ लौट जाएंगे।
पीएम मोदी काशीवासियों को देंगे 1500 करोड़ की सौगात
काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर 23 दिसंबर को काशी आएंगे। इस दौरे में वह काशीवासियों को 1500 करोड़ रुपये की सौगात देंगे। इसमें सीरगोवर्धनपुर में संत रविदास मंदिर में बने लंगर हॉल को भी श्रद्धालुओं को समर्पित करेंगे। इसके अलावा छह वार्डों में होने वाले कार्यों के साथ ही लहरतारा से मोहनसराय तक फोर लेन सड़क का भी शिलान्यास करेंगे।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची