सिरफिरे आशिक ने दिन दहाड़े सरे बाजार प्रेमिका को चाकू मारकर किया हत्या

एकतरफा प्यार में सिरफिरे युवक ने बीच सड़क युवती को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। युवती की हत्या के बाद खलबली मच गई। परिजनों ने रिश्तेदारी के ही एक युवक पर आरोप लगाया है। जानकारी के अनुसार युवती का रिश्ता होने से आरोपी नाराज था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शाम को अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है।
वारदात शनिवार को कस्बा नागल के रेलवे रोड पर हुई। शनिवार सुबह रेलवे रोड निवासी बॉबी कश्यप की 22 वर्षीय पुत्र दीपा ब्यूटी पार्लर में काम करने के लिए जा रही थी। जैसे ही वह एक निजी अस्पताल के पास पहुंची तो एकतरफा प्यार में अनुज निवासी भूरीबांस थाना नकुड़ ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले में दीपा गंभीर रूप से जख्मी हो गई। 
आसपास के लोग युवती को बचाने के लिए दौड़े तो हमलावर अनुज अपने साथी के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल को सीएचसी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। वारदात की खबर के बाद सीओ देवबंद डीपी तिवारी भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया।
मृतका के भाई विकास ने थाने में तहरीर दी। विकास के मुताबिक, उसकी मौसी की ननद के बेटे अनुज ने दीपा की हत्या की है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। शाम को पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया, जिससे पूछताछ जारी है।
पुलिस के मुताबिक, अनुज काफी समय से दीपा को परेशान कर रहा था। वह शादी करना चाहता था। चार साल पहले भी दीपा को परेशान करने पर परिजनों ने थाने में एफआईआर कराया था। इसके बाद परिजनों ने दीपा का रिश्ता तय कर दिया था। मार्च में उसकी शादी होनी थी। इसी बात से अनुज नाराज था।
सहारनपुर के एसएसपी आकाश तोमर ने कहा, 'हत्या की वारदात के बाद अभियुक्ता को गिरफ्तार करने के लिए कई टीमों का गठन किया गया था। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज और मोबाइल फोन की लोकेशन के आधार पर पुलिस ने अभियुक्त को ट्रेस कर लिया। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अभियुक्त को दबोच लिया।'

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर में बसपा को जोर का झटका करीने से, डॉ जेपी सिंह ने सुभासपा किया ज्वाइन

यूपी: भाजपा ने जारी किया पहले और दूसरे चरण में चुनाव के प्रत्याशियों की सूची,योगी जी लड़ेंगे गोरखपुर से ,देखे सूची

मल्हनी विधायक लकी यादव एवं उनके एक दर्जन समर्थको पर बक्शा थाने में दर्ज हुआ मुकदमा