कोहरे के चलते खड़ी ट्रक से टकरायी कार एक की मौत, चार गंभीर रूप से घायल, इलाज जारी


जनपद वाराणसी के मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के गुड़िया गांव के समीप नेशनल हाईवे पर रविवार तड़के सड़क के किनारे खड़े ट्रक में एक कार घुस गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कार सवार सभी लोग लखनऊ से काशी विश्वनाथ धाम के दर्शन के लिए आ रहे थे। घायलों को बीएचयू स्थित ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।
नव वर्ष पर काशी विश्वनाथ धाम दर्शन के लिए लखनऊ से शनिवार रात पांच लोग स्विफ्ट कार से बनारस के लिए रवाना हुए। मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के गुड़िया गांव के समीप नेशनल हाईवे पर तड़के उनकी कार घने कोहरे के कारण खड़े ट्रक में घुस गई। घटना में कार का अगली हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।
तेज आवाज पर स्थानीय लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को कार से बाहर निकाला। सभी को इलाज के लिए कछवा रोड निजी अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने विमल कुमार को मृत घोषित कर दिया। प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल अंकित मौर्या, सौरव, विपिन यादव, उत्तम यादव समेत पांच घायलों ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। हादसे में मृत युवक और घायलों के परिजनों को पुलिस सूचना दी।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम