प्रधानमंत्री के रोड शो के कारण 04 मार्च को यहां पर ट्रैफिक रहेगी डायवर्ट


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को शहर के विभिन्न इलाकों में रोड शो करेंगे। रोड शो संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय से शुरू होकर लहुराबीर, मैदागिन और श्रीकाशी विश्वनाथ धाम होते हुए गोदौलिया से बीएचयू तक जाएगी। इसको लेकर यातायात पुलिस कमिश्नरेट की ओर से शुक्रवार की दोपहर 12 से रात आठ बजे तक संबंधित मार्गों पर रूट डायवर्जन किया गया है।
एडीसीपी ट्रैफिक दिनेश कुमार पुरी ने बताया कि शहरवासियों से रूट डायवर्जन प्लान का पालन करने की अपील की गई है। इसमें चौकाघाट लकड़ी मंडी चौराहे से संपूर्णानंद वीसी आवास, चौकाघाट चौराहा से अंधरापुल चौराहा, अंधरापुल चौराहे और तेलियाबाग तिराहे से मरीमाई तिराहा, मरीमाई तिराहे से मलदहिया चौराहा, इंग्लिशिया लाइन से मलदहिया, मलदहिया चौराहे से लहुराबीर चौराहा, साजन तिराहे से मलदहिया चौराहा, जयसिंह चौराहे से मलदहिया चौराहा और लहुराबीर चौराहे से मैदागिन चौराहे की ओर वाहनों को नहीं जाने दिया जाएगा। वहीं, मैदागिन चौराहे से गौदलिया, विशेश्वरगंज तिराहे से मैदागिन चौराहा और रामापुरा चौराहे से गौदलिया चौराहा की तरफ किसी भी प्रकार के वाहनों को नहीं जाने दिया जाएगा जबकि सोनारपुरा से गोदौलिया चौराहा और अस्सी तिराहा तक वाहनों को जाने की अनुमति नहीं होगी। भगवानपुर मोड़ से मालवीय चौराहा, चितईपुर चौराहा से भिखारीपुर तिराहा मार्ग पर भी वाहन नहीं जाएंगे। सभी वाहन परिवर्तित मार्ग की ओर से होकर जाएंगे।
विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों के समर्थन में चार मार्च को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रोड शो करेंगे। इसको लेकर कमिश्नरेट पुलिस ने तैयारी तेज कर दी है। रोड शो के दौरान मलदहिया से श्रीकाशी विश्वनाथ धाम तक भवनों के छतों पर पुलिस तैनात रहेगी और भीड़ की निगरानी ड्रोन कैमरे से होगी। रोड शो के बीच में पडऩे वाली बहुमंजिली भवनों का सर्वे कमिश्नरेट पुलिस ने शुरू कर दिया है। एचडी फोटोग्राफी भी कराई जा रही है। पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं। रोड शो रूट की ड्रोन कैमरे से निगरानी कराई जा रही है। रोड शो के दौरान बीच में पडऩे वाले भवनों की छत पर पुलिस तैनात रहेगी। संवेदनशील इलाकों की जांच कराई जा रही है। उधर, प्रधानमंत्री के दो दिवसीय दौरे को लेकर बुधवार की शाम लाल बहादुर शास्त्री अंतराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एसपीजी अधिकारियों की टीम पहुंची, जहां से टीम शहर के लिए रवाना हुई।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भाभी को अकेला देख देवर की नियत हुई खराबा, जानें फिर क्या हुआ, पुलिस को तहरीर का इंतजार

घुस लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर एनटी करप्शन टीम ले गयी साथ

सिद्दीकपुर में चला सरकारी बुलडोजर मुक्त हुई 08 करोड़ रुपए मालियत की सरकारी जमीन