यूपी में फिर बनेगी भाजपा की सरकार,माफिया वादी और परिवार वादीयों से जनता रहे सावधान - पीएम नरेंद्र मोदी



चुनावी जन सभा में प्रधानमंत्री के निशाने पर रहे अखिलेश परिवार वाद के साथ लगाया माफियावाद का आरोप 

जौनपुर। यूपी विधान सभा के इस चुनाव में 7वें चरण के लिए होने वाले मतदान के पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी टीडी कॉलेज में भारतीय जनता पार्टी एवं सहयोगी दल के प्रत्याशियों के वोट मांगने के लिए जन सभा किये।जनसभा को सम्बोधित करने से पहले माता शीतला चौकियां को प्रणाम करते हुए मूर्धन्य विद्वान राम भद्राचार्य राजा यादवेंद्र दत्त दूबे और स्व उमानाथ सिंह सिंह को याद करते हुए समाजवादी पार्टी और सपा नेतृत्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जम कर निशाना साधा और उन्हें माफियावादी बताते हुए दावा किया कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनना तय हो गया है। 
अपने संबोधन में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अब तक के मतदान से साफ हो गया है कि यूपी में भाजपा की सरकार बनने जा रही है अब प्रयास है कि 2017 जैसे प्रचन्ड बहुमत की सरकार बने। भाजपा ने अभी तक सबके विकास और सबके विश्वास सबके साथ के सबके प्रयास से विकास को गति दिया है विकास रूकने न पाये इसलिए भाजपा को वोट देने की अपील है। बिना नाम लिये ही सपा नेतृत्व पर घोर परिवारवाद का आरोप लगाते हुए कहा कि अब तक इन परिवार वादियों ने जौनपुर सहित पूर्वांचल को उसके हालात पर छोड़ दिया था और पूरी कोशिश किया कि उप्र जाति पाति में बंट जाये लेकिन नौजवानो और माताओ बहनो ने इनकी चालाकी को समझ लिया और परिणाम है कि आज पूरा यूपी एक होकर खड़ा है। क्योंकि हमारी नीति नियत निष्ठा और नेतृत्व सही है। जनता माफियावादियों की नीयत जानती है। प्रधानमंत्री ने जौनपुर के भदेठी काण्ड की चर्चा करते हुए कहा सपा के लोग गरीबो का घर जलाने वालों को आशिर्वाद दे रहे है इसलिए ऐसे लोंगो से सावधान रहने की जरूरत है। प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि आज पूरी दुनियां में गम्भीर चुनौतियां है इसलिए आपका वोट भारत की मजबूती के लिए जरूरी है। ऐसे समय में विपक्ष के लोग समाज को बांटने में जुटे है जबकि भाजपा अपने सहयोगियों के साथ विकास में खुद को खपा रही है। कोरोना काल की चर्चा करते हुए कहा 100 साल बाद आये कोरोना महामारी के दौरान भाजपा की सरकार पूरी इमानदारी से जनता के साथ खड़ी रही और फ्री में वैक्सीनेशन कराया अगर सपा बसपा की सरकार होती तो वैक्सीन की काला बाजारी होती यूपी के लोग इसे भूल नहीं सकते है। 
प्रधानमंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि घोर परिवार वादी कभी भी गरीबो के सपनो को पूरा नही कर सकते है। कहा 2017 के पहले दिल्ली से सरकार गरीबो का घर बनवाने के लिए पैसा देती थी लेकिन यूपी में सपा की सरकार ने जौनपुर में एक भी घर नहीं बनवाया। 2017 में भाजपा की सरकार बनने पर जौनपुर में 30 हजार गरीबो के घर बनने को स्वीकृत हो गये है 15 हजार बन भी चुके है। इस तरह सरकार गरीब कमजोर के जीवन को आसान करने का कार्य कर रही है। हमने घर के साथ शौचालय और उज्ज्वला योजना के तहत गैस कनेक्शन फ्री में दिया है। गरीबो के इलाज के लिए पांच लाख रुपए की व्यवस्था सरकार खूद कर रही है।  इतना ही नहीं पूर्वांचल में मेडिकल कॉलेज बन कर तैयार हो रहे है जहां गरीबो का मुफ्त इलाज होगा तो मेडिकल की पढ़ाई भी बच्चे कर सकेंगे। जो अंग्रेजी नहीं पढ़ सकता उसे हिन्दी में पढ़ाये जाने की व्यवस्था सरकार दे रही है। पांच साल तक बिजली की पर्याप्त सुविधा रही है इसलिए डबल इंजन की सरकार जरूरी है। प्रधानमंत्री ने भाजपा सहित सहयोगी दलो के प्रत्याशियों को जिताने की अपील किया। 
इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री का स्वागत करते हुए कहा कि सरकार ने विकास की जितनी योजनाये चलायी उससे जौनपुर अछूता नहीं रहा है। कोरोना काल में डबल इंजन की सरकार ने बड़ा काम किया है। गरीबो को मकान बनवाने से लेकर विकास के तमाम काम किया है। भाजपा महिलाओ की सुरक्षा के लिए काम कर रही है तो समजवादी पार्टी के लोग आतंकवादियों के लिए काम कर रहे है।डबल इंजन की सरकार पेशेवर माफियों सहित भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए अभियान चला रही है। उत्तर प्रदेश में विकास के साथ साथ बुलडोजर भी चल रहा है। योगी ने भाजपा प्रत्याशियों को जीताने की अपील किया है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भाभी को अकेला देख देवर की नियत हुई खराबा, जानें फिर क्या हुआ, पुलिस को तहरीर का इंतजार

घुस लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर एनटी करप्शन टीम ले गयी साथ

सिद्दीकपुर में चला सरकारी बुलडोजर मुक्त हुई 08 करोड़ रुपए मालियत की सरकारी जमीन